ह्यूस्टन, प्रेट्र। अमेरिका में शो की तैयारी में जुटे गायक मीका सिंह ने अपनी टिप्पणी से वहां रह रहे भारतीय प्रशंसकों को नाराज कर लिया है। मीका ने प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा था कि मिलकर भारत और 'अपने पाकिस्तान' का स्वतंत्रता दिवस मनाते हैं। भारतीय मूल के अमेरिकी लोगों ने इस टिप्पणी को अक्षम्य बताया है।

ह्यूस्टन में 12 अगस्त को मीका का शो प्रस्तावित है। शो से पहले एक वीडियो जारी कर उन्होंने भारत और पाकिस्तान के अपने प्रशंसकों से इसमें शामिल होने की अपील की। इस वीडियो में उनके साथ शो का पाकिस्तानी मूल का प्रमोटर भी देखा जा सकता है। भारतवंशियों ने वीडियो की निंदा की है। उनका कहना है कि यह बेहद गलत वक्त पर जारी किया गया वीडियो है।

जब सीमा पर पाकिस्तान की ओर से लगातार संघर्ष विराम उल्लंघन के कारण नागरिकों और सैनिकों की जान जा रही है, ऐसे में यह वीडियो भद्दे मजाक जैसा है। 2017 के प्रवासी भारतीय सम्मान पुरस्कार के विजेता अमेरिकी समाजसेवक रमेश शाह ने कहा, 'भारतीय स्वतंत्रता दिवस का उत्सव उन लोगों के लिए है जो भारत की आजादी और इसके लोकतंत्र में भरोसा रखते हैं। यह उत्सव कभी पाकिस्तान के साथ नहीं मनाया जा सकता। खासकर तक, जब पाकिस्तान लगातार भारत में आतंकियों की मदद कर रहा है।'

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान सरकार की वेबसाइट पर जन गण मन और 15 अगस्त की बधाइयां

Posted By: Gunateet Ojha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप