Move to Jagran APP

पढ़ें क्यों दक्षिण कोरिया की राष्ट्रपति के लिए खरीदी गईं वियाग्रा की गोलियां

दक्षिण कोरिया की राष्ट्रपति पार्क ग्यून के कार्यालय की तरफ से यह हैरान करने वाली खबर आई है।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Wed, 23 Nov 2016 02:25 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2016 04:20 PM (IST)
पढ़ें क्यों दक्षिण कोरिया की राष्ट्रपति के लिए खरीदी गईं वियाग्रा की गोलियां

प्योंग्यॉन्ग (रॉयटर्स)। 'वियाग्रा' का नाम आते ही आमतौर पर तरह-तरह की बातें दिमाग में चलने लगती हैं। ऐसे में जब कोई यह कहे कि एक देश के राष्ट्रपति के लिए काफी मात्रा में 'वियाग्रा' खरीदी गई है तो किसी के भी कान खड़े होना कोई बड़ी बात नहीं है।

loksabha election banner

जी हां यह खबर बिल्कुल सही है। दक्षिण कोरिया की राष्ट्रपति पार्क ग्यून के कार्यालय की तरफ से यह हैरान करने वाली खबर आई है। पार्क के कार्यालय की तरफ से बुधवार को कहा गया है, 'उन्होंने राष्ट्रपति पार्क ग्यून के लिए 'वियाग्रा' की दर्जनों गोलियां खरीदी थीं, जो उनके अफ्रीकी दौरे की तैयारी के लिए ली गई थीं, न कि किसी 'इरेक्टाइल डिसफंक्शनट' के लिए। ये गोलियां केवल बीमारी को ध्यान में रखते हुए खरीदी गई थीं।'

पढ़ें- कोरिया में राष्ट्रपति पार्क भी घोटालों में फंसीं

कोरिया के मुख्य ऑनलाइन समाचार पोर्टल की खबर के मुताबिक 'वियाग्रा' की खबर आने के बाद यह दक्षिण कोरिया में ऑनलाइन सबसे अधिक खोजा जाने वाल शब्द बन गया है। इसकी जानकारी संसद में विपक्षी डेमोक्रेटिक पार्टी ने दी है। कार्यालय की तरफ से कहा गया है कि 'वियाग्रा' सामान्य रूप से फेफड़े की बीमारी के इलाज में सहायक है।

पढ़ें- हिलेरी को जेल भेजने पर बदले ट्रंप के सुर, चुनाव में बनाया था मुद्दा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.