Move to Jagran APP

मां ने अपने बेटे की क्यूट Smile को कैद करने के लिए अपनाई अनोखी ट्रिक, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे वाह!

सोशल मीडिया पर एक बच्चे की क्यूट स्माइल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल मां ने अपने बच्चे की स्माइल को कैद करने के लिए एक शानदार उपाय ढ़ंढ निकाला। मां की डांस को देखकर बेटे ने शानदार प्रतिक्रिया दी है

By Piyush KumarEdited By: Published: Thu, 17 Nov 2022 03:51 PM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2022 03:51 PM (IST)
मां ने अपने बेटे की क्यूट Smile को कैद करने के लिए अपनाई अनोखी ट्रिक, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे वाह!
सोशल मीडिया पर बच्चे की क्यूट वीडियो हो रही है वायरल।

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क। मां-बेटे का रिश्ता सबसे अतुल्य होता है। मां की हमेशा यह कोशिश रहती है कि उनके बच्चे के चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहे। सोशल मीडिया पर एक बच्चे की क्यूट स्माइल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, मां ने अपने बच्चे की स्माइल को कैद करने के लिए एक शानदार उपाय ढ़ूंढ निकाला। दरअसल, वीडियो में मां को डांस करते हुए देखा जा सकता है जबकि बेटा फोन पकड़कर उसे रिकॅार्ड करने का प्रयास कर रहा है।

loksabha election banner

बच्चे की प्यारी प्रतिक्रिया हुई कैमरे में कैद 

गौरतलब है कि फोन का मेन कैमरा बच्चे की तरफ है। जैसी ही मां ने डांस करना शुरू किया, बच्चे के चेहरे पर मुस्कान आ गई। डांस को देखकर बच्चे ने काफी प्यारी प्रतिक्रिया दी। बच्चे का सारा रिएक्शन मोबाइल कैमरे में रिकॅार्ड हो गया। बता दें कि महिला टेलर स्विफ्ट के गाने 'लव स्टोरी' पर डांस कर रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Madison Chavez | The Chavez Family 🤎 (@maddibaby18)

सोशल मीडिया पर प्लेटफॅार्म पर शेयर किए जाने के बाद के इसे 1.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 1.5 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने शानदार प्रतिक्रियाएं दिए। एक यूजर ने लिखा, "बहुत खूबसूरत! एक इंसान का पहला प्यार उसकी मां होती है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह वीडियो देखकर मैं हंसता भी हूं और मेरी आंखे भी भर आती है।

एक ने यूजर ने कहा, 'उसकी मां उसका पहला प्यार है, जरा उसकी आंखों में चमक देखिए। इस मुस्कान ने मेरा दिन बना दिया।' कई यूजर्स ने इस वीडियो पर हर्ट इमोजी भी शेयर की है।

यह भी पढ़ें: Viral Video: भारतीय जवानों ने 'काला चश्मा' गाने पर लगाए ठुमके, बर्फीले पहाड़ों में सामने आया दिलकश नजारा

यह भी पढ़ेंBigg Boss 16: बिग बॉस ने किया स्मोकिंग रूम सील, साजिद खान ने कहा- नहीं मांगेगे माफी, पढ़ें पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.