Move to Jagran APP

पीली साड़ी पहने रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनी पोलिंग ऑफिसर ने Bigg Boss में जाने को लेकर कही ये बात

लोकसभा चुनाव के मतदान के दौरान सुर्खियों में आई पोलिंग अधिकारी रीना द्विवेदी ने रियलटी शो बिग बॉस में जाने को लेकर बयान दिया है।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Thu, 16 May 2019 02:52 PM (IST)Updated: Thu, 16 May 2019 02:52 PM (IST)
पीली साड़ी पहने रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनी पोलिंग ऑफिसर ने Bigg Boss में जाने को लेकर कही ये बात
पीली साड़ी पहने रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनी पोलिंग ऑफिसर ने Bigg Boss में जाने को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली,आइएएनएस। पीली साड़ी पहने और हाथों में ईवीएम लिए रातों रात सुर्खियों में छाने वाली मतदान अधिकारी अब अपनी नई पारी की शुरूआत करने की तैयारी में है। हाल ही मैं रीना द्विवेदी ने इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वह टीवी रियलटी शो बिग बॉस में का हिस्सा बनना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें शो में अमंत्रित किया जाता है तो वह इसे स्वीकार कर लेंगी। उन्होंने कहा कि मेरी परिवार काफी सपोर्टिव है और उन्हें खुशी होगी अगर मुझे कुछ पहचान मिलेगी।

loksabha election banner

बता दें कि हाल ही में लोकसभा चुनाव में ड्यूटी के लिए मतदान केंद्र पर जाते वक्त रीना की तस्वीरें वायरल हुई थी। 'पीली साड़ी में महिला' के रूप में रीना रातों-रात सोशल मीडिया सेंशन बन गई और उनका जीवन एकदम ही बदल गया। रीना का एक बेटी भी है जोकि कक्षा 9 में पढ़ता है। मां की तस्वीरें वायरल होने के बाद  रीना के बेटे  आदित ने अपने दोस्तों के वीडियो कॉल कर बताया कि पीली साड़ी में पहचान बनाने वाली महिला उसकी मां है। रीना ने कहा कि उन्हें तैयार होने पसंद है और वो इसमें कोई गलती नहीं मानती है। 

दैनिक जागरण के फोटोग्राफर ने खींची थी तस्वीरें 

रीना द्विवेदी लखनऊ में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करती हैं5वें चरण के मतदान के दौरान इनकी ड्यूटी  लखनऊ से 40 किमी दूर नगराम के बूथ नंबर 173 पर लगी थी। मतदान से एक दिन पहले यह ईवीएम मशीन हाथ में लिए पोलिंग बूथ पर जा रही थीं। तभी दैनिक जागरण के फोटोग्राफर तुषार चंद्र राय ने उनकी तस्वीरें खींची थी। जिसके बाद ये तस्वीरें रातों-रात वायरल हो गई। आपको बता दें कि रीना द्विदी की तस्वीर दैनिक जागरण आई नेक्‍स्‍ट  2017 नवंबर में भी छप चुकी है। उस दौरान उनकी इलेक्शन ड्यूटी नगर निकाय चुनाव में लगी थी। तब उनकी तस्वीरें वायरल नहीं हुई थी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.