Move to Jagran APP

स्पाइसजेट के विमान में आई खराबी, कोच्चि में Emergency Landing, जेद्दाह से आ रही थी फ्लाइट

नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) ने जानकारी दी कि जेद्दा से कोझिकोड जाने वाली स्पाइसजेट के विमान की कोच्चि में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। हाइड्रोलिक खराबी के बाद विमान को कोच्चि एयरपोर्ट पर लैंड कराना पड़ा। गनीमत है कि विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।

By AgencyEdited By: Piyush KumarPublished: Fri, 02 Dec 2022 08:35 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 08:35 PM (IST)
स्पाइसजेट के विमान में आई खराबी, कोच्चि में Emergency Landing, जेद्दाह से आ रही थी फ्लाइट
जेद्दा से कोझिकोड जाने वाली स्पाइसजेट के विमान की हुआ इमरजेंसी लैंडिंग।

कोच्चि, एजेंसी। जेद्दा से कोझिकोड जाने वाली स्पाइसजेट के विमान की कोच्चि में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) ने जानकारी दी कि हाइड्रोलिक खराबी के बाद विमान को कोच्चि एयरपोर्ट पर लैंड कराना पड़ा।

loksabha election banner

गनीमत है कि विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। अधिकारी ने बताया कि स्पाइसजेट की विमान संख्या SG-306 जो कोझिकोड़े जा रहा था। विमान की लैंडिंग को लेकर कोच्चि एयरपोर्ट पर आज शाम 6.27 बजे इमरजेंसी घोषित कर दिया गया था. शाम 7.19 पर विमान के सफलता से लैंडिंग के बाद कोच्चि एयरपोर्ट पर लगाए गए इमरजेंसी को हटा लिया गया।

कुछ दिनों पहले विस्तारा एयरलाइन्स की हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग 

बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली से भुवनेश्वर जा रहे विमान की वाराणसी एयरपोर्ट पर मेडीकल इमर्जेंसी लेंडिंग कराई गई। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से शुक्रवार को शाम विस्तारा एयरलाइन्स का विमान यूके 781 अपने निर्धारित समय शाम के 05:50 बजे से 45 मिनट की देरी से शाम 6:35 बजे 156 यात्रियो को लेकर भूवनेश्वर के लिए उड़ान भरी थी। कुछ दिनों पहले गोवा से निकलने वाली स्पाइसजेट की उड़ान की भी हैदराबाद में इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.