Move to Jagran APP

Video: स्वतंत्रता दिवस पर पायलट ने शायराना अंदाज में की अनाउंसमेंट, वायरल वीडियो पर लोग बोले- "मौज कर दी"

Spicejet Pilot Announcement Video कैप्टन मोहित तेवतिया (Captain Mohit Teotia) ने भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में एक अविश्वसनीय वीडियो साझा किया। कैप्टन मोहित तेवतिया ने उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों को सलाम किया जिन्होंने इस देश के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया। बता दें तेवतिया जिनके इंस्टाग्राम अकाउंट को पोएटिक पायलट कहा जाता है के मंच पर 658000 फॉलोअर्स हैं।

By Shashank MishraEdited By: Shashank MishraPublished: Thu, 17 Aug 2023 12:55 AM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2023 12:55 AM (IST)
कैप्टन मोहित तेवतिया जिनके इंस्टाग्राम अकाउंट को पोएटिक पायलट कहा जाता है, के 6,58,000 फॉलोअर्स हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। अधिकांशत हवाई यात्रा एक नीरस मामला है जिसमें कुछ भी असाधारण नहीं है। हालांकि, कभी-कभी, ये यात्राएं यात्रियों के लिए काफी दिलचस्प हो जाती हैं, खासकर जब पायलट और एयर होस्टेस अपनी दिलचस्प टिप्पणियों से यात्रा को मजेदार बनाते हैं। इस स्वतंत्रता दिवस पर, एक स्पाइसजेट पायलट, जो पहले जहाज पर अपनी अनूठी घोषणाओं के लिए वायरल हो चुके है, ने एक बार फिर अपनी शक्तिशाली कविता के साथ यात्रियों को प्रसन्न किया।

loksabha election banner

स्वतंत्रता सेनानियों को किया सलाम

वायरल हो रहे एक वीडियो में कैप्टन मोहित तेवतिया ने भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस पर उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों को सलाम किया, जिन्होंने इस देश के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया। उन्होंने हालिया चंद्रयान-3 मिशन का संदर्भ देते हुए यह भी बताया कि कैसे भारत ने इन 76 वर्षों में एक लंबा सफर तय किया है। उन्होंने सभी भारतीयों से एकजुट रहने और आपस में प्रेम और शांति बनाए रखने का आग्रह करते हुए अपनी काव्यात्मक घोषणा समाप्त की।

''स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं! हमें अभी भी एक लंबा सफर तय करना है लेकिन हमने जो हासिल किया है उसका जश्न मनाएं। वंदे मातरम,'' उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को कैप्शन दिया।

उपयोगकर्ताओं ने वीडियो को किया पसंद

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने वीडियो को पसंद किया और उत्साह और सकारात्मकता फैलाने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। एक यूजर ने लिखा, ''मैं भी इस फ्लाइट में था!! सर, आपके साथ उड़ान भरने का अनुभव बहुत अच्छा रहा।'' एक अन्य ने टिप्पणी की, ''भाग्यशाली हैं वे जो आपके साथ उड़ते हैं। आपको ढेर सारी शुभकामनाएं, लिखते रहो, उड़ते रहो, अपने सभी सपने हासिल करो।''

तीसरे ने कहा, ''मैं अपने भविष्य के बच्चों को आपके वीडियो दिखाऊंगा ताकि वे प्रेरित हों।'' चौथे ने कहा, ''आप अद्भुत भाई हैं और आपकी शायरी बहुत बढ़िया है, भगवान आपको आशीर्वाद दे, अब मैं आपके साथ एक बार उड़ना चाहता हूं।'' मेरे जीवन में यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी।''

तेवतिया, जिनके इंस्टाग्राम अकाउंट को 'पोएटिक पायलट' कहा जाता है, के मंच पर 6,58,000 फॉलोअर्स हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.