Move to Jagran APP

पेट्रोल-डीजल में तीन रुपये बढ़े तो कौन बड़ी बात : राजनाथ

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ने पर दो टूक कहा कि 17.50 रुपये घटाए थे तो तीन रुपये बढ़ने में कौन सी बड़ी बात है। उन्होंने बढ़ी महंगाई पर कहा कि आने वाले समय में बजट का असर दिखेगा।

By Murari sharanEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2015 09:35 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2015 12:18 AM (IST)

लखनऊ [जेएनएन]। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ने पर दो टूक कहा कि 17.50 रुपये घटाए थे तो तीन रुपये बढ़ने में कौन सी बड़ी बात है। उन्होंने बढ़ी महंगाई पर कहा कि आने वाले समय में बजट का असर दिखेगा।

रविवार देर शाम निजी कार्यक्रम में सुलतानपुर पहुंचे राजनाथ सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पड़ोसियों से अच्छे रिश्ते बनाना चाहते हैं लेकिन सीमा सुरक्षा पर समझौता कतई नहीं होगा। जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने के सवाल पर गृहमंत्री बोले, साझा कार्यक्रम तय हुआ है, उसी के तहत सरकार बनी है। धारा 370 से पीछे हटने के सवाल पर भी साझा कार्यक्रम की बात दोहराई।

इससे पहले जौनपुर के तिलकधारी महाविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ ¨सह ने देश की सीमाओं की सुरक्षा के प्रति लोगों को आश्वस्त किया। कहा कि पाकिस्तान बार-बार सीज फायर का उल्लंघन करता रहा लेकिन हमने जब गोली का जवाब गोली से दिया तो वह शांत रहने को विवश हो गया। उन्होंने नक्सलवाद व उग्रवाद की समस्या को चुनौती बताया और कहा कि इससे सख्ती से निपटने का प्रयास कर रहे हैं।

पढ़ें: भारत पहले और अब भी विश्व गुरु : राजनाथ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.