Move to Jagran APP

Road Accident in Telangana: 'कोहरे ने ले ली जान' तेलंगाना में हुए दो सड़क हादसों में छह लोगों की मौत;

नलगोंडा जिले में रविवार देर रात दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गई है।पहली घटना में एक मोटरसाइकिल और एक पैदल यात्री की टक्कर हो गई। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई। दूसरी घटना में सात लोगों के साथ सवार ऑटोरिक्शा वेम्पाडु बस स्टैंड पर खड़े एक जीप से टकरा गई। इस घटना में चार लोगों के मौके पर ही मौत हो गई।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Published: Mon, 25 Dec 2023 01:38 PM (IST)Updated: Mon, 25 Dec 2023 01:38 PM (IST)
तेलंगाना के के नलगोंडा जिले में रविवार देर रात दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं घटी।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई, नलगोंडा। तेलंगाना के नलगोंडा जिले में रविवार देर रात दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं घटी। इन दो घटनाओं में छह लोगों की जान चली गई। वहीं, दो अन्य लोग घायल हो गए।

loksabha election banner

बाइक और पैदल यात्री की हुई टक्कर

निदामनूर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर (एसआई) गोपाल राव के अनुसार,पहली घटना में एक मोटरसाइकिल और एक पैदल यात्री की टक्कर हो गई। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई। पैदल यात्री की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अस्पताल में इलाज के दौरान बाइकर की मौत हो गई।

कोहरे की वजह से जीप और एक वाहन की हुई टक्कर

वहीं, दूसरी घटना में सात लोगों के साथ सवार ऑटोरिक्शा वेम्पाडु बस स्टैंड पर खड़े एक जीप से टकरा गई। पुलिस के अनुसार, सोमवार को कोहरे की वजह से एक रिश्तेदार के शव को अंतिम संस्कार के लिए घर ला रहे चार लोगों की वाहन एक जीप से टकरा जाने से दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस अधिकारी ने आगे जानकारी दी कि चार लोगों के मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायलों का नलगोंडा के मिर्यालगुडा अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतकों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

पुलिस ने इस मामले में जांच के निर्देश दिए। गौरतलब है कि मृत व्यक्तियोम की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ेंWeather Update: पहाड़ों पर बर्फबारी से मैदानों में ठिठुरन, दिल्ली-NCR में सर्द हवाओं से बढ़ी ठंडक; घने कोहरे को लेकर IMD का अलर्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.