जागरण संवाददाता, कोलकाता। सोशल मीडिया पर सिंगिंग सनसनी बनी रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ साथी राय ने आरोप लगाया है कि कुछ लोग उन्हें अपनी मां से बात करने नहीं दे रहे। साथी ने अतींद्र चक्रवर्ती का भी नाम लिया है, जिनके बनाए व पोस्ट किए वीडियो से रानू को शोहरत मिली है।

एलिजाबेथ साथी ने आरोप लगाते हुए कहा, 'अतींद्र व मोहल्ले के क्लब के कुछ लोग ऐसा आचरण कर रहे हैं, जैसे वे मेरी मां के अपने बेटे हैं। उन्होंने मुझे धमकी दी है कि मां से बात करने पर मेरे पैर तोड़ देंगे। वे मेरे खिलाफ मां का ब्रेनवाश करने में भी जुटे हुए हैं। वे मेरी मां के जरिए शोहरत चाहते हैं, इसलिए मुझे हटा रहे हैं।'

मुझे पता नहीं था कि मां रेलवे स्टेशन पर गाती थी
बंगाल के वीरभूम जिले के सिउड़ी अंचल की रहने वाली साथी ने उन बातों को भी गलत बताया कि उन्होंने अपनी मां को छोड़ दिया था। उन्होंने कहा-'मुझे पता नहीं था कि मां रेलवे स्टेशन पर गाती थी क्योंकि मैं नियमित रूप से मां को देखने नहीं आ पाती थी। कुछ महीने पहले मैं कोलकाता गई थी तो मां को धर्मतल्ला के बस स्टैंड पर बैठे देखा था। मैंने मां को 200 रुपये देकर तुरंत घर जाने को कहा था। मैं अपनी मां को चाचा के अकाउंट से 500 रुपये भेजा करती थी।

मेरी अपनी आर्थिक हालत ठीक नहीं है
एलिजाबेथ साथी ने कहा कि मैं तलाकशुदा हूं और सिउड़ी में किराने की छोटी सी दुकान चलाती हूं। मैं अपने छोटे से बेटे का भी पालन-पोषण कर रही हूं। मेरी अपनी आर्थिक हालत ठीक नहीं है, फिर भी जहां तक संभव होता था, मैं मां की देखभाल करती थी। मैंने कई बार मां को मेरे साथ रहने को भी कहा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। फिर भी लोग मुझपर ही दोषारोपण कर रहे हैं। सब मेरे खिलाफ एकजुट होकर बात कर रहे हैं। मैं अब किसके पास जाऊं!'

गायकी की देशभर में हुई तारीफ
रेलवे स्टेशन पर रानू का गाया एक गाना कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाती हुई रानू नजर आई थीं। रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर लोगों से पैसे मांगने वाली रानू का विडियो राणाघाट स्टेशन पर अतींद्र चक्रवर्ती ने शूट किया था, जो 21 जुलाई को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद उनकी गायकी की देशभर में काफी तारीफ हुई थी।

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने Ranu Mondal को दिया 55 लाख का घर, ख़रीदी 15 लाख की कार! जानिए क्या है सच

रानू मंडल से जुड़ी सभी खबरे यहां पढ़ें

Posted By: Manish Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस