नई दिल्ली, जेएनएन। कुछ दिनों से सोशल मीडिया में यह ख़बरें ज़ोरों पर हैं कि इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल पर सलमान ख़ान मेहरबान हो गये हैं और दबंग ख़ान ने उन्हें मुंबई में 55 लाख रुपये क़ीमत का घर दिया है। अब इस ख़बर को लेकर एक नया खुलासा हुआ है, जिसके मुताबिक़ सलमान की ओर से रानू को ना तो घर दिया गया है और ना ही कोई दूसरा गिफ़्ट। 

राणाघाट के Amra Shobai Shoitan Club के सदस्य विक्की विस्वास ने यह खुलासा किया है। समाचार एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए विस्वास ने बताया- ''हमारे क्लब के दो सदस्यों ने रानू का वीडियो राणाघाट स्टेशन पर शूट किया था, जो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। हम तब से ही रानू दी की देखभाल कर रहे हैं। हमने ऐसा कुछ नहीं सुना कि सलमान ने उन्हें 55 लाख का घर दिया हो। यह फेक न्यूज़ है, जो सोशल मीडिया में फैलाई जा रही है।''

विक्की ने बताया कि उनके बारे में और भी फेक न्यूज़ सोशल मीडिया में फैलाई जा रही हैं। मसलन, उन्होंने 15 लाख की गाड़ी ख़रीद ली है या उन्हें बिग बॉस में बुलाया गया है या यह कि हिमेश रेशमिया ने उन्हें गाने के लिए 50 लाख रुपये दिये हैं। हां, हिमेश जी ने उनके लिए बहुत किया है और मुंबई आने-जाने का खर्च भी उठाया है, मगर बाक़ी सब ख़बरें ग़लत हैं। विक्की ने खुलासा किया कि उन्हें अब तक जो भी पैसा मिला है, वो सोनी टीवी के रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में भाग लेने के लिए ही मिला है, जिसके हिमेश रेशमिया जज हैं। 

हिमेश रेशमिया की आने वाली फ़िल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए रानू दो गाने 'तेरी मेरी कहानी' और 'आदत' गा चुकी हैं। 59 साल की रानू इंटरनेट पर उस समय चर्चा में आयी थीं, जब 'प्यार का नगमा' गाते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इस वीडियो को क्लब के सदस्य अतींद्र चक्रवर्ती ने शूट किया था और तपन दास ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस