उज्जैन [नईदुनिया]। अपनी फिटनेस को लेकर प्रसिद्ध पुलिस अधीक्षक (एसपी) सचिन अतुलकर से मिलने पंजाब के होशियारपुर की युवती उज्जैन पहुंच गई। युवती का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर एसपी की तस्वीरें देखने के बाद उनकी बॉडी व फिटनेस के प्रति आकर्षित हो गई है और उनसे एक बार मिलना चाहती है।

होशियारपुर की रहने वाली युवती की मानसिक हालत ठीक नहीं है। उसके पिता ने बताया कि वह तलाकशुदा है। वह घर में भी झगड़ा करती है। पिछले दिनों वह घर से किसी को बिना कुछ बताए चली गई थी। सोमवार को उसकी मां सहित अन्य लोग उसे लेने के लिए उज्जैन पहुंचे थे। पुलिस व महिला सशक्तीकरण अधिकारी उसे समझाते रहे, लेकिन वह नहीं मानी। काफी समझाने के बाद वह लौटने को तैयार हुई।

बुधवार को दोपहर बाद युवती को लेकर परिजन पंजाब के लिए रवाना हुए। वे गुरुवार दोपहर तक होशियारपुर पहुंचेंगे। युवती की एसपी से मुलाकात नहीं हो पाई। उसे माधवनगर अस्पताल में बने वन स्टॉप सेंटर में रखा गया था, जहां कर्मचारी व पुलिस उसकी हरकतों से काफी परेशान रहे।

फिटनेस के लिए जाने जाते हैं एसपी
एसपी सचिन अतुलकर अपनी फिटनेस और अच्छे लुक के लिए जाने जाते हैं। वह रोजाना 70 मिनट जिम में बिताते हैं। सोशल मीडिया पर भी एसपी काफी लोकप्रिय हैं। कार्यक्रमों में उनके साथ सेल्फी लेने के लिए युवाओं की भीड़ उमड़ती है।

Edited By: Vikas Jangra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट