Move to Jagran APP

Prajwal Revanna Case: 'अगर प्रज्वल दोषी पाया जाता है तो…,' पूर्व पीएम देवेगौड़ा ने रेवन्ना को दी सख्त चेतावनी; दिया ये निर्देश

जेडीएस संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने अपने पोते और हसन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) को विदेश से भारत लौटने और अश्लील वीडियो कांड मामले में सभी आरोपों की जांच का सामना करने की चेतावनी दी है। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर प्रज्वल दोषी पाया जाता है तो उसे कानून के तहत कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Published: Thu, 23 May 2024 05:01 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 05:20 PM (IST)
पूर्व पीएम देवेगौड़ा ने प्रज्वल रेवन्ना को दी चेतावनी। फाइल फोटो।

एएनआई, बेंगलुरु। जेडीएस संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने अपने पोते और हसन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) को विदेश से भारत लौटने और अश्लील वीडियो कांड मामले में सभी आरोपों की जांच का सामना करने की चेतावनी दी है। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर प्रज्वल दोषी पाया जाता है तो उसे कानून के तहत कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

दोषी होने में मिले सख्त सजा- पूर्व पीएम

पूर्व पीएम ने एक्स पर जारी एक पत्र में कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनका पोता कहां है, लेकिन उन्होंने उसे घर लौटने और कानून का सामना करने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि प्रज्वल को मेरे धैर्य की परीक्षा नहीं लेनी चाहिए। पूर्व प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि मैंने पहले ही कहा है कि अगर वह दोषी पाया जाता है तो उसे कानून के तहत सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

इस समय मैं सिर्फ प्रज्वल को कड़ी चेतावनी दे सकता और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने को कह सकता हूं। उन्होंने कहा कि रवन्ना को कानून के अधीन हो जाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि अगर रवन्ना उनके चेतावनी पर ध्यान नहीं देता है तो उसे मेरे और उसके पूरे परिवार के गुस्से का सामना करना पड़ेगा। अगर उसके मन में मेरे लिए कोई सम्मान बचा है तो उसे तुरंत वापस लौट जाना चाहिए। पूर्व पीएम ने कहा कि मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि प्रज्वल के खिलाफ जांच में मेरे या मेरे परिवार के सदस्यों की ओर से कोई हस्तक्षेप न हो।- एचडी देवेगौड़ा, पूर्व प्रधानमंत्री

पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा ने आगे कहा कि मैं लोगों को यह भी विश्वास नहीं दिला सकता कि मैं प्रज्वल की गतिविधियों से अनजान था। मैं उन्हें यह नहीं समझा सकता कि मैं उसे बचाने की कोई इच्छा नहीं रखता। मैं उन्हें यह नहीं समझा सकता कि मैं उसकी गतिविधियों से अवगत नहीं हूं और मुझे उसकी विदेश यात्रा के बारे में पता नहीं था। मैं अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनने में विश्वास करता हूं। मैं भगवान में विश्वास करता हूं और मैं जानता हूं कि सर्वशक्तिमान सत्य को जानता है। 

यह भी पढ़ेंः- Prajwal Revanna case: 'मेरे परिवार का किया जा रहा फोन टैप...', पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी ने राज्य सरकार पर लगाया जासूसी का आरोप


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.