Move to Jagran APP

Mann Ki Baat: साल की आख‍िरी 'मन की बात' के लिए पीएम मोदी ने देशवासियों से मांगे विचार, ट्वीट किया ये पोस्ट

Mann Ki Baat 2022 आगामी 25 दिसंबर को सुबह 11 बजे पीएम मोदी देशवासियों से 2022 की आखिरी मन की बात करेंगे।इसी को देखते हुए पीएम मोदी ने देशवासियों से अपने विचारों को उन्हें भेजने के लिए आमंत्रित किया है।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashPublished: Tue, 13 Dec 2022 03:36 PM (IST)Updated: Tue, 13 Dec 2022 03:36 PM (IST)
Mann Ki Baat: साल की आख‍िरी 'मन की बात' के लिए पीएम मोदी ने देशवासियों से मांगे विचार

नई दिल्ली, एजेंसी। PM Modi Mann Ki Baat 2022: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2022 की आखिरी मन की बात कार्यक्रम के जरिए देशवासियों से रुबरु होंगे। आगामी 25 दिसंबर को सुबह 11 बजे पीएम मोदी देशवासियों से 2022 की आखिरी मन की बात करेंगे। इसी को देखते हुए पीएम मोदी ने देशवासियों से अपने विचारों को उन्हें भेजने के लिए आमंत्रित किया है। इस संबंध में पीएम मोदी ने एक ट्वीट कर जानकारी शेयर की है।

loksabha election banner

पीएम मोदी ने किया ये ट्वीट

पीएम मोदी ने ट्वीट किया है कि इस साल 2022 की आखिरी मन की बात इस महीने की 25 तारीख को होगी। मैं इस कार्यक्रम के लिए आपके व‍िचार प्राप्त करने के लिए उत्सुक हूं। मेरा आपसे आग्रह है कि नमो ऐप, MyGov पर लिखें या 1800-11-7800 पर अपना संदेश रिकॉर्ड करें।

मन की बात के 96वें एपिसोड में संबोधन

पीएम मोदी देशवासियों के लिए महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपने विचार साझा करने के लिए बेहद उस्तुक हैं। पीएम ने उन विषयों पर विचार शेयर करने के लिए लोगों को आमंत्रण दिया है जो मन की बात के 96वें एपिसोड में संबोधन का हिस्सा होंगे। बता दें कि सभी संदेश आगामी 23 दिसंबर तक ही प्राप्त किए जाएंगे। पीएम मोदी ने उन मुद्दों पर सुझाव मांगे हैं जिनके बारें में आप चाहते हैं कि प्रधानमंत्री मन की बात के आगामी एपिसोड में बोलें।

Live India-China Border Clash: तवांग में झड़प के बाद आई चीन की पहली प्रतिक्रिया, संसद में विपक्ष का हंगामा

ओपन फोरम में साझा कर सकते हैं विचार

ओपन फोरम में अपने विचार साझा करने के लिए आप टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 भी डायल कर सकते हैं और प्रधानमंत्री के लिए अपना संदेश हिंदी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड कर सकते हैं। अगर आपको संदेश भेजना है तो उसके लिए 1922 पर मिस्ड कॉल करें और अपने सुझाव पीएम को देने के लिए एसएमएस में भेज गए लिंक पर क्लिक कर अपना संदेश भेजे।

यह भी पढ़े: Cervical Cancer: एचपीवी वैक्सीन से सर्वाइकल कैंसर का इलाज संभव, टीके लगाने में भारत जल्द ही होगा सक्षम

यह भी पढ़े: Bilkis Bano Case: सुप्रीम कोर्ट की जज जस्टिस बेला एम त्रिवेदी ने बिलकिस बानो केस की सुनवाई से खुद को किया अलग

यह भी पढ़े: संसद भवन पर हुए अटैक की 21वीं बरसी, जानें- बीते 2 दशकों में कब-कब भारत में हुए बड़े आतंकी हमले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.