जागरण न्यूज नेटवर्क, भागलपुर । केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री पर जमकर जुबानी हमला बोला। कहा, नीतीश कुमार मेढक हैं। वे एक जगह टिककर नहीं रह सकते। लालू प्रसाद से उनके हाथ मिले हैं दिल नहीं। महागठबंधन जल्द ही टूट जाएगा। गृहमंत्री नवगछिया, जमुई व खगडि़या में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

राजनाथ सिंह ने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस ने देश पर सबसे ज्यादा समय तक शासन किया है। इस दौरान अनेकों घोषणाएं हुई। अगर उनमें से आंशिक घोषणाएं भी पूरी हो जातीं तो देश मजबूत हो जाता। लालू-नीतीश पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री ने भीड़ से पूछा, बिहार में अमन-चैन है? अस्पतालों में डॉक्टर हैं? स्कूलों में शिक्षक हैं? नीतीश सरकार में बिजली तो होगी। भीड़ से जवाब आया, नहीं-नहीं। राजनाथ ने पूछा - क्या आपको ऐसी ही सरकार चाहिए? हमारी सरकार महागठबंधन की तरह जनता की आंखों में धूल झोंककर नहीं, बल्कि आंख में आंख मिलाकर काम करती है। उन्होंने कहा कि अभी बिहार को पहली किस्त का पैकेज दिया गया है। राजग की सरकार बनी तो और भी पैकेज दिए जाएंगे।

नीतीश का ट्वीट : गंभीर है 'आरक्षण' पर नमो का मौन

हताश हो गए लालू-नीतीश : रविशंकर प्रसाद

राजनाथ सिंह के साथ मौजूद केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लालू-नीतीश बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने चले थे। रोकते-रोकते खुद हताश हो गए। अब दोनों हताश नेता एक साथ हैं। लालू-नीतीश मिलकर जंगलराज-टू लाना चाहते हैं। नीतीश इसके एक्टर और लालू डायरेक्टर हैं। अहंकारी नीतीश ने कोसी त्रासदी के समय नरेंद्र मोदी द्वारा बिहार को दी गई राहत को ठुकरा दिया था। महादलित नेता पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को अपमानित कर हटा दिया गया। हमारी पार्टी ने उन्हें सम्मान दिया।

VIDEO : बांका में बोले नमो, बुलेट से विनाश, बैलेट विकास की गारंटी

Edited By: Sachin Bajpai

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट