Move to Jagran APP

एक ही परिवार के 14 मुस्लिम बने हिंदू, सवाल पूछने पर मीडिया को बनाया निशाना

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया पर हमले की कड़ी निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है।

By Pratibha KumariEdited By: Published: Thu, 15 Feb 2018 09:29 AM (IST)Updated: Thu, 15 Feb 2018 09:30 AM (IST)
एक ही परिवार के 14 मुस्लिम बने हिंदू, सवाल पूछने पर मीडिया को बनाया निशाना

कोलकाता, जेएनएन। महानगर का दिल कहे जाने वाले धर्मतल्ला में बुधवार को एक सभा के दौरान एक ही परिवार के 14 लोगों के धर्मांतरण के दौरान सवाल पूछने पर मीडिया पर हमला किया गया। सभा का आयोजन करने वाले संगठन हिंदू संहति मंच के कार्यकर्ताओं ने मीडियाकर्मियों की पिटाई की। उनके कैमरे तोड़ने की भी कोशिश की गई। पुलिस ने इस मामले में हिंदू संहति मंच के अध्यक्ष तपन घोष समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया पर हमले की कड़ी निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि लोकतंत्र में मीडिया पर इस तरह से हमले को स्वीकार नहीं किया जा सकता। इस मामले में कानून अपना काम करेगा।



हिंदू संहति मंच की ओर से धर्मतल्ला के रानी रासमणि एवेन्यू में बुधवार दोपहर एक सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें काफी संख्या में संगठन के कार्यकर्ता जमा हुए थे। सभा मंच पर तपन घोष समेत संगठन के अन्य पदाधिकारी थे। उसी समय हुसैन अली नामक एक मुस्लिम परिवार के मुखिया को मंच पर बुलाया गया और उनके परिवार के 14 लोगों का धर्मांतरण किया गया।

इसके बाद जब मीडियाकर्मियों ने हुसैन अली से उनके बारे में जानना चाहा तो संगठन के कार्यकर्ताओं ने उन्हें मारना-पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने मीडियाकर्मियों के कैमरे तोड़ने की भी कोशिश की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.