Move to Jagran APP

तमिलनाडु में अंतरजातीय विवाह करने वाले नवविवाहित जोड़े की रिश्तेदारों ने की हत्या, मामले में दो लोग गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच से पता चला है कि चेन्नई के एक निजी अस्पताल में नर्स के रूप में कार्यरत सरन्या को तिरुवन्नामलाई के पास स्थित पोन्नूर के वी मोहन (31) से प्यार हो गया था। मोहन दूसरी जाति का था।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Published: Tue, 14 Jun 2022 07:05 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jun 2022 07:28 PM (IST)
नवविवाहित जोड़े को कुंभकोणम के पास तेजधार हथियार से काट डाला

तंजावुर (तमिलनाडु), प्रेट्र।  एक जघन्य घटनाक्रम में यहां अंतरजातीय विवाह करने वाले एक नवविवाहित जोड़े की हत्या कर दी गई। आरोप नवविवाहिता के परिजनों पर है। पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों को पकड़ा है। तंजावुर की पुलिस अधीक्षक जी रावअली प्रिया ने बताया कि अपनी जाति से बाहर शादी करने से नाराज दुल्हन के रिश्तेदारों ने नवविवाहित जोड़े को कुंभकोणम के पास तेजधार हथियार से काट डाला। इस संबंध में गहनता से जांच जारी है।

loksabha election banner

सूत्रों ने बताया कि अपनी बेटी की चीख-पुकार सुनकर दुल्हन की मां जब घर से बाहर निकली तो उसने देखा की 24 वर्षीय एस सरन्या खून से लथपथ पड़ी थी। उसका पति भी इसी तरह की स्थिति में मृत पाया गया।

कुछ दिन पहले ही प्रेमी जोड़ी ने किया था विवाद

पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच से पता चला है कि चेन्नई के एक निजी अस्पताल में नर्स के रूप में कार्यरत सरन्या को तिरुवन्नामलाई के पास स्थित पोन्नूर के वी मोहन (31) से प्यार हो गया था। मोहन दूसरी जाति का था। कुछ दिन पहले प्रेमी जोड़ी ने विवाह कर लिया था।

सरन्या अनुसूचित जाति से रखती थी ताल्लुक

सोमवार को कुंभकोणम के पास थुलुक्कावेली गांव में सरन्या के भाई एस शक्तिवेल (31) ने पारिवारिक स्वागत के लिए जोड़े को आमंत्रित किया था। पुलिस ने कहा कि सरन्या अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखती थी जबकि मोहन सबसे पिछड़ा वर्ग समुदाय से था।

भाई की इच्छा के विरुद्ध दूसरी जाति के व्यक्ति से सरन्या ने किया अंतरजातीय विवाह

पुलिस के अनुसार महिला का भाई शक्तिवेल उनकी शादी के खिलाफ था और चाहता था कि सरन्या रंजीत से शादी करे, जो उसकी पत्नी का भाई है। शक्तिवेल इस बात से चिढ़ गया कि सरन्या ने उसकी इच्छा के विरुद्ध दूसरी जाति के व्यक्ति से विवाह कर लिया। इसी के चलते नए जोड़े की हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें : National Herald Case: प्रवर्तन निदेशालय ने राहुल गांधी से की नौ घंटे से ज्यादा पूछताछ, कल के लिए फिर किया समन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.