Move to Jagran APP

कॉलेज परिसर में पाकिस्तानी झंडा लहराने का शक, पुलिस ने 30 छात्रों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने सभी 30 छात्रों के खिलाफ आईपीसी की धारा 143 147 153 और 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

By Manish PandeyEdited By: Published: Sat, 31 Aug 2019 05:51 PM (IST)Updated: Sun, 01 Sep 2019 04:47 PM (IST)
कॉलेज परिसर में पाकिस्तानी झंडा लहराने का शक, पुलिस ने 30 छात्रों को किया गिरफ्तार

कोझीकोड, एएनआइ। केरल के कोझीकोड में के एक कॉलेज के अंदर कथित तौर पर पाकिस्तानी झंडा लहराने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने लगभग 30 से ज्यादा छात्रों को कैंपस परिसर के अंदर कथित तौर पर पाकिस्तान का झंडा लहराने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

यह घटना गुरुवार को हुई जब मुस्लिम छात्र मोर्चा (MSF) के छात्र पेरम्बरा सिल्वर कॉलेज (Perambra Silver College) के परिसर के अंदर छात्र संघ चुनाव के तहत जुलूस निकाल रहे थे। इस दौरान छात्रों ने परिसर में कथित तौर पर एक बड़ा पाकिस्तान झंडा लहराया।

हालांकि, छात्रों ने दावा किया है कि वे पाकिस्तान का झंडा नही बल्कि एमएसएफ (Muslim Students Front) का ध्वज लहरा रहे थे, लेकिन बड़े आकार के कारण यह गलतफहमी पैदा हो गई कि ये पाकिस्तानी झंडा है।

फिलहाल सभी 30 छात्रों के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 147, 153 और 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि छात्रों की पहचान करने के लिए आगे की जांच की जा रहा है और मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.