Move to Jagran APP

Kerala: बिस्तर पर खून से सनी पड़ी बीवी-बच्चों की लाशें, किराये के घर पर लटकी मिली पति की लाश; पुलिस को आत्महत्या का संदेह

केरल के पाला में किराए के घर में एक ही परिवार के पांच सदस्य मृत पाए गए। मृतकों की पहचान 44 वर्षीय जैसन थॉमस उनकी पत्नी और 10 साल से कम उम्र के तीन बच्चों के रूप में की गई है ।पुलिस के अनुसार जैसन को लटका हुआ पाया गया। वहीं उसकी पत्नी और बच्चों के शव खून के निशान के साथ बिस्तर पर पड़े पाए गए।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Published: Tue, 05 Mar 2024 12:56 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2024 12:56 PM (IST)
पाला में एक ही परिवार के 5 सदस्य पाए गए मृत (Image: Representative)

पीटीआई, कोट्टायम (केरल)। केरल के पाला से बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां मंगलवार को एक ही परिवार के पांच सदस्य किराए के घर में मृत पाए गए। मृतकों की पहचान 44 वर्षीय जैसन थॉमस, उनकी पत्नी और 10 साल से कम उम्र के तीन बच्चों के रूप में की गई है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, जैसन को लटका हुआ पाया गया। वहीं, उसकी पत्नी और बच्चों के शव खून के निशान के साथ बिस्तर पर पड़े पाए गए। जैसन नजंडुपारा, अकलाकुन्नम के मूल निवासी थे। वे पूवारानी कोचुकोट्टारम इलाके में एक किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस को संदेह है कि जैसन ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद आत्महत्या की होगी।

यह भी पढ़ें: 24 घंटे में मिल जाएगी जानकारी, सबसे बड़े बैंक को ढाल बना रही मोदी सरकार', चुनावी बॉन्ड को लेकर खरगे का केंद्र पर हमला

यह भी पढ़ें: हाथ में तलवार लेकर पीएम मोदी को दी जान से मारने की धमकी, Video भी बनाया; पुलिस ने दर्ज किया केस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.