Move to Jagran APP

Karnataka: बेलगावी में दो पक्षों के बीच झड़प, आरोपियों ने तलवार और चाकू से हमला कर एक व्यक्ति को उतारा मौत के घाट, 7 गिरफ्तार

कर्नाटक के बेलगावी जिले में कुछ लोगों ने एक 23 साल के व्यक्ति की तलवार और चाकू से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस ने बताया कि इससे पहले आरोपी ने मृतक के दोस्त पर कथित तौर पर हमला कर दिया था जिसके बदले शानूर ने अपने दोस्तों के साथ इस मामले पर जवाब मांगने गया था।

By Sonu GuptaEdited By: Sonu GuptaPublished: Mon, 13 Nov 2023 05:24 PM (IST)Updated: Mon, 13 Nov 2023 05:24 PM (IST)
कर्नाटक के बेलगावी जिले में एक व्यक्ति की तलवार और चाकू से हमला कर हत्या। प्रतीकात्मक फोटो।

पीटीआई, बेलगावी। कर्नाटक के बेलगावी जिले में कुछ लोगों ने अपने से अलग समुदाय के एक 23 साल के व्यक्ति की तलवार और चाकू से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को बताया कि इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, संतोष शानूर की हत्या के बाद उसके ही समुदाय के करीब  150 लोगों ने 10 आरोपियों के घर के पास जमा होकर पथराव किया, जिसके कारण स्थिति तनावपूर्ण बनी रही।

loksabha election banner

दो पक्षों में हुआ था विवाद

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस दौरान घटनास्थल पर पहुंचकर पथराव कर रहे लोगों को समझाकर भीड़ को तितर-बितर किया और स्थिति पर नियंत्रण पाया। पुलिस ने बताया कि इससे पहले आरोपी ने मृतक के दोस्त पर  कथित तौर पर हमला कर दिया था, जिसके बदले शानूर ने अपने दोस्तों के साथ इस  मामले पर जवाब मांगने गया था। इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया।  

आरोपी गुट ने तलवार और चाकू से किया हमला

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी गुट ने शानूर पर तलवार और चाकू से हमला कर दिया, जिसके बाद उसको गंभीर चोटें आई और उसको नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके मृत घोषित कर दिया।  

यह भी पढ़ेंः गुवाहाटी हाई कोर्ट द्वारा जज के खिलाफ की गई टिप्पणियों को सुप्रीम कोर्ट ने हटाया, पढ़ें क्या है पूरा मामला

सात आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

इस मामले पर बेलगावी के पुलिस अधीक्षक भीमाशंकर गुलेद ने कहा कि स्थिति अब पूरी तरह से नियंत्रण में है। पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार की है। अन्य तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि  पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिवार को सौंप दिया गया है।  

यह भी पढ़ेंः Manipur Violence: गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, मैतेई समुदाय के इन संगठनों पर लगाया प्रतिबंध


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.