Move to Jagran APP

इमाम का कांग्रेस को समर्थन मुस्लिमों संग धोखा : याह्या

जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी द्वारा कांग्रेस को समर्थन देने के फैसले का दिल्ली में उनके भाई याह्या बुखारी ने विरोध करने के साथ ही इसे सांप्रदायिक करार दिया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व अन्य नेताओं पर मुस्लिमों को धोखा देने का आरोप लगाया है।

By Edited By: Published: Sun, 06 Apr 2014 03:05 AM (IST)Updated: Sun, 06 Apr 2014 03:05 AM (IST)
इमाम का कांग्रेस को समर्थन मुस्लिमों संग धोखा : याह्या

नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी द्वारा कांग्रेस को समर्थन देने के फैसले का दिल्ली में उनके भाई याह्या बुखारी ने विरोध करने के साथ ही इसे सांप्रदायिक करार दिया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व अन्य नेताओं पर मुस्लिमों को धोखा देने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

भाजपा के एजेंट शाही इमाम : आजम खां

रामपुर, जासं। नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने कहा कि दिल्ली जामा मस्जिद के इमाम अहमद बुखारी भाजपा के एजेंट हैं और मुसलमानों को बांटने का काम कर रहे हैं। शनिवार को अजीतपुर में जनसभा में आजम खां ने शाही इमाम पर जमकर भड़ास निकाली।

आजम ने कहा कि वह बिकाऊ माल हैं और सौदेबाजी कर रहे हैं। वह पहले भी भाजपा का साथ दे चुके हैं। सपा की भी हिमायत की। सपा से अपने दामाद को एमएलसी बनवा लिया। हाथी की भी सवारी करना चाहते थे लेकिन वहां उनकी दाल नहीं गली।

इमाम से मिलकर सोनिया ने की बड़ी भूल : जेठमलानी

मदुरै। सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी से मुलाकात कर बड़ी भूल की है।

यहां पत्रकारों से बात करते हुए जेठमलानी ने कहा कि कांग्रेस धर्मनिरपेक्षता की बात करती है और मुस्लिम धर्मगुरुओं से वोट के लिए समर्थन मांगती है। उन्होंने कहा कि पार्टी वोट बैंक की राजनीति कर रही है, जो एक खतरनाक नीति है। विरुद्धनगर लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र में एमडीएमके उम्मीदवार वाइको के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे जेठमलानी ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत से समर्थन मांगा। उन्होंने कहा, रजनीकांत तमिलनाडु में खासे लोकप्रिय हैं। उन्हें अपनी लोकप्रियता का फायदा देश को विपत्ति से निकलने में करना चाहिए। रजनीकांत को नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए समर्थन देना चाहिए।

पढ़ें : बुखारी के कांग्रेस को समर्थन के एलान पर घमासान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.