Move to Jagran APP

Happy New Year 2023: कोई मंदिर जाकर तो कोई वाराणसी घाट पर कर रहा नए साल का स्वागत, PM Modi ने भी दी बधाई

Happy New Year 2023 नए साल के आगाज के साथ ही लोगों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। नए साल के पहले दिन लोगों ने आज मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की। इस बीच पीएम मोदी ने भी नए साल की बधाई दी है।

By Mahen KhannaEdited By: Mahen KhannaPublished: Sun, 01 Jan 2023 08:46 AM (IST)Updated: Sun, 01 Jan 2023 08:46 AM (IST)
Happy New Year 2023: कोई मंदिर जाकर तो कोई वाराणसी घाट पर कर रहा नए साल का स्वागत, PM Modi ने भी दी बधाई
पीएम मोदी ने लोगों को नए साल की शुभकामनाएं दी

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। नए साल का आगाज होते ही लोग जश्न में डूब गए हैं। बीती रात लोगों ने पार्टी कर नए साल का जश्न मनाया और संगीत की धुन पर नाचते दिखे। अब नए साल के पहले दिन लोग आज सबसे पहले मंदिर में पूजा करते दिखे। लोग नए साल की शुरुआत अपने करीबियों को शुभकामनाएं देकर करते हैं, इस बीच पीएम मोदी ने भी लोगों को नए साल की शुभकामनाएं दी और उनके सफल और सुखमय जीवन की कामना की। वहीं, राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु ने भी लोगों को नए साल की बधाई दी।

prime article banner

मंदिरों में दिखी भीड़

नए साल के अवसर पर देश के हर कोने से आई तस्वीर में लोग मंदिरों में पूजा अर्चना करते दिखे। दिल्ली, मुंबई और यूपी के मंदिरों में काफी भीड़ देखने को मिल रही है। दिल्ली के कालकाजी मंदिर और लोधी रोड में स्थित साईं मंदिर में ऐसा ही नजारा देखने को मिला। 

वाराणसी घाट पर हुई आरती

वाराणसी के अस्सी घाट पर नए साल के अवसर पर अलग ही अंदाज में नए साल का स्वागत किया गया। घाट पर गंगा आरती के साथ लोगों के लिए शुभकामना मांगी गईं। घाट पर गंगा आरती देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी । उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में भी श्रद्धालुओं का हुजूम उमड़ पड़ा।

बीती रात खूब हुई पार्टी

देश में बीती रात 12 बजे से ही लोग नए साल का जश्न मनाते और गानों पर झूमते दिखे। दिल्ली के कनॉट प्लेस के इनर सर्कल पर लोग एक दूसरे को गले लगाते दिखे तो कहीं गुब्बारे उड़ाकर नए साल का जश्न मनाया गया। 

यह भी पढ़ें- Year Ender 2022: 5जी, डिजिटल रुपए की सौगात, थॉमस कप की खुशी, अग्नि से मिली शक्ति, एयर इंडिया की हुई घर वापसी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.