Move to Jagran APP

'BJP हर जगह हार रही है तो उसे 400 सीटें कैसे मिलेंगी?', कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने पीएम मोदी के इस दावे पर कसा तंज

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शुक्रवार को भाजपा के 400 पार के नारे को लेकर आश्चर्य जताया। उन्होंने कहा कि जब भाजपा हर जगह हार रही है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 400 से ज्यादा सीटें जीतने का नारा कैसे लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को बहुमत मिलने की पूरी संभावना जताई। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जनता ने आईएनडीआईए के पक्ष में अच्छा माहौल बना दिया है।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Published: Fri, 24 May 2024 04:03 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 04:03 PM (IST)
यह चुनाव जनता और प्रधानमंत्री मोदी के बीच- खरगे (फाइल फोटो)

पीटीआई, कलबुर्गी। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शुक्रवार को भाजपा के 400 पार के नारे को लेकर आश्चर्य जताया। उन्होंने कहा कि जब भाजपा हर जगह हार रही है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 400 से ज्यादा सीटें जीतने का नारा कैसे लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को बहुमत मिलने की पूरी संभावना जताई।

अपने गृहनगर कलबुर्गी में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जनता ने आईएनडीआईए के पक्ष में अच्छा माहौल बना दिया है।

यह चुनाव जनता और प्रधानमंत्री मोदी के बीच- खरगे

उन्होंने कहा कि यह जनता और प्रधानमंत्री मोदी के बीच का चुनाव है क्योंकि लोग आज निराश हैं, खासकर महंगाई और उच्च बेरोजगारी के कारण। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "साथ ही लोकतंत्र और भारत के संविधान पर भी बड़ा हमला हो रहा है।"

भाजपा संस्थाओं का दुरुपयोग करके सरकार चला रही

उन्होंने कहा कि भाजपा संस्थाओं का दुरुपयोग करके सरकार चला रही है। लोग भाजपा से परेशान हैं और आईएनडीआईए गुट का समर्थन कर रहे हैं. इसलिए, गठबंधन के पास सरकार बनाने का अच्छा अवसर है।

भाजपा सभी राज्यों में सीटें हार रही है- खरगे

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा सभी राज्यों में सीटें हार रही है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी को कैसे पता चला कि भाजपा 400 से ऊपर सीटें जीत रही है, जबकि वह हर जगह सीटें हार रहे हैं।

उन्होंने चार जून तक इंतजार करने को कहते हुए कहा कि चुनावी नतीजों के आधार पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।

ये भी पढ़ें: '27 मई को की जाए सुनवाई...', विज्ञापन मामले पर बीजेपी पहुंची सुप्रीम कोर्ट; OBC आरक्षण पर ममता ने कही ये बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.