Move to Jagran APP

इंटरनेट सनसनी बने इस प्रोफेसर के डांस के दीवाने हुए सीएम, US में भी छाए

गोविंदा स्टाइल में डांस कर विदिशा के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव इंटरनेट सनसनी बन गए हैं।

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Fri, 01 Jun 2018 11:47 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jun 2018 11:51 PM (IST)
इंटरनेट सनसनी बने इस प्रोफेसर के डांस के दीवाने हुए सीएम, US में भी छाए
इंटरनेट सनसनी बने इस प्रोफेसर के डांस के दीवाने हुए सीएम, US में भी छाए

भोपाल/विदिशा। गोविंदा स्टाइल में डांस कर विदिशा के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव इंटरनेट सनसनी बन गए हैं। साली की शादी में गोविंदा के गाने पर उनका डांस करता वीडियो इतना तेजी से वायरल हुआ कि ये अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक पहुंच गया है। सीएम भी उनका डांस देखकर उनके मुरीद हो गए हैं और उन्होंने ट्वीट कर प्रोफेसर को बधाई दी।

loksabha election banner

प्रो. संजीव श्रीवास्तव विदिशा के रहने वाले हैं और इन दिनों में भोपाल में कार्यरत हैं। पिछले दिनों उनकी साली की शादी थी जिसमें प्रोफेसर साहब ने बिंदास होकरर ठुमके लगाए। गोविंदा के गाने पर गोविंदा की ही स्टाइल में उनके डांस ने न केवल बारातियों का दिल खुश कर दिया, लेकिन जब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रोफेसर साहर इंटरनेट सनसनी बन गए।

फिल्म खुदगर्ज के गोविंदा के गाने '' दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से" प्रो. संजीव श्रीवास्तव ने डांस किया।खास बात ये है कि प्रोफेसर श्रीवास्तव ने गोविंदा की स्टाइल में, उन्हीं की तरह ही स्टेप्स और एक्सप्रेशन के साथ ये डांस किया। ये वीडियो इतनी तेजी से लोकप्रिय हुआ कि प्रोफेसर को आज हर कोई पहचानने लगा है।

सीएम ने किया ट्वीट

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उनके डांस को देखकर तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। अपने ट्वीट में सीएम शिवराज ने लिखा - हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है।

हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफ़ेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है... pic.twitter.com/8qM15uZVXF

— ShivrajSingh Chouhan (@ChouhanShivraj) 1 June 2018

 

अमेरिका में भी छाए

प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव का ये डांसिंग वीडियो इतनी तेजी से लोकप्रिय हुआ कि वे देश-विदेश में मशहूर हो गए। पूरा देश तो उनका डांस देखकर मुस्करा रहा है लेकिन अमेरिका में भी उनके वीडियो ने कई मुरीद बना लिए। अमेरिका में रही भारतीय दीप बरार ने उनका डांस देखकर उन्हें पूरी तरह कॉपी किया और एक वीडियो एडिट किया जिसके एक हिस्से में प्रो. संजीव श्रीवास्तव दिख रहे हैं और दूसरे में खुद दीप बरार उनकी ही तरह डांस कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.