Move to Jagran APP

अंकल जबरन छत पर ले गए थे... नाबालिग की झूठी शिकायत के आधार पर डिलीवरी पार्टनर की पिटाई; CCTV में दिखी सच्चाई

बेंगलुरु में एक अपार्टमेंट के निवासियों और गार्ड ने 8 साल की एक लड़की की शिकायत के आधार पर एक फूड डिलीवरी पार्टनर की पिटाई कर दी। हालांकि इसके बाद जो हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi AvinashPublished: Sat, 17 Jun 2023 12:41 PM (IST)Updated: Sat, 17 Jun 2023 12:41 PM (IST)
अंकल जबरन छत पर ले गए थे... नाबालिग की झूठी शिकायत के आधार पर डिलीवरी पार्टनर की पिटाई

बेंगलुरु, ऑनलाइन डेस्क। बेंगलुरु में एक नाबालिग लड़की के झूठे आरोप के कारण अपार्टमेंट के निवासियों और गार्ड ने एक फूड डिलीवरी पार्टनर की पिटाई कर दी। दरअसल, 8 साल की लड़की ने आरोप लगाया कि डिलीवरी बॉय उसको जबरन बिल्डिंग की छत पर ले गया था। बाद में जब सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को चेक किया गया तो पता चला की लड़की झूठ बोल रही थी।

loksabha election banner

माता-पिता के 30 मिनट तक ढूंढने के बाद मिली बेटी

घटना 12 जून को बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी के एक अपार्टमेंट की है। एक दंपत्ति अपनी लापता बेटी की तलाश कर रहे थे और वो उन्हें अपार्टमेंट की छत पर मिली। नाबालिग बेटी ने अपने माता-पिता को बताया कि एक फूड डिलीवरी एजेंट उसे जबरन छत पर ले गया था और उसने बचने के लिए उसका हाथ काट लिया।

लड़की के माता-पिता ने तुरंत इसकी सूचना अपने पड़ोसियों और सुरक्षा गार्डो को दी। अपार्टमेंट को बंद कराया गया और कैंपस में मौजूद डिलीवरी एजेंट की लड़की ने पहचान की। अपार्टमेंट के निवासियों और गार्ड ने उसे पीटा और पुलिस को बुलाया।

सीसीटीवी कैमरे में दिखा कुछ और...

पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की, जिससे पता चला कि लड़की झूठ बोल रही थी और वह अकेले ही छत पर गई थी। माता-पिता ने पुलिस को बताया कि वे अपने दूसरे बच्चे को स्कूल बस तक छोड़ने गए थे और लौटने के बाद उन्हें अपनी बेटी घर पर नहीं मिली। उन्होंने कहा कि 30 मिनट तक ढूंढने के बाद उन्हें उनकी बेटी अपार्टमेंट की छत पर मिली। जब माता-पिता ने बच्चे से पूछताछ की तो उसने बताया कि एक डिलीवरी एजेंट उसे वहां जबरन ले गया था।

डांट के डर से बेटी ने बोला झूठ

बाद में लड़की ने कहा कि डांट के डर से उसने अपने माता-पिता से झूठ बोला। पुलिस ने असम के रहने वाले डिलीवरी एजेंट से पूछा कि क्या वह प्रति-शिकायत दर्ज करना चाहता है। इस पर उसने कहा कि वह माता-पिता की स्थिति को समझता है और इसलिए वह कोई आरोप नहीं लगाना चाहता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.