डिब्रूगढ़ (असम), एजेंसी। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि डिब्रूगढ़ विश्वविद्यालय में एक रैगिंग का मामला सामने आया है, जिसमें एक छात्र छात्रावास की इमारत से कूद गया।

ट्विटर पर असम के सीएम ने ट्वीट किया, 'पता चला है कि डिब्रूगढ़ विश्वविद्यालय के एक छात्र को रैगिंग के एक कथित मामले में चोट लगी है। करीबी नजर रखी गई थी और जिला प्रशासन के साथ आगे की कार्रवाई का समन्वय किया गया था। आरोपी की तलाश की जा रही है, पीड़ित को चिकित्सा देखभाल प्रदान की जा रही है।'

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, इस घटना पर संज्ञान लेते हुए 21 छात्रों को निष्कासित कर दिया गया है।

उन्होंने कहा, 'छात्रों से अपील, रैगिंग को कहें ना।' 

  

डिब्रूगढ़ विश्वविद्यालय के एक छात्र ने कथित तौर पर पिछले कुछ दिनों से अपने वरिष्ठों द्वारा रैगिंग से तंग आकर शनिवार रात विश्वविद्यालय के एक छात्रावास की इमारत की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। पीड़िता का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

माता-पिता ने दर्ज कराई शिकायत

डिब्रूगढ़ विश्वविद्यालय के छात्र आनंद शर्मा के माता-पिता ने पांच लोगों पर शिकायत दर्ज कराई है। डिब्रूगढ़ एसपी ने बताया कि आरोपी निरंजन ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि तीन अन्य को हिरासत में लिया गया। घायल पीड़िता की हालत स्थिर है।

यह भी पढ़ें- Weather Update Today: पहाड़ों पर बर्फबारी से बढ़ी ठंड, जानें दिल्ली-यूपी समेत अन्य राज्यों में मौसम का हाल

यह भी पढ़ें- Petrol Diesel Price Today: अंतरराष्ट्रीय बाजार में गिरा कच्चे तेल का भाव, पेट्रोल-डीजल की कीमत में हुआ बदलाव?

Edited By: Babli Kumari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट