Move to Jagran APP

केरल में काम कर रहे अफगान नागरिक को वीजा अवधि समाप्त होने के बाद भी देश में रहने के लिए किया गया गिरफ्तार

वैध दस्तावेजों के बिना भारत में रह रहे अफगानिस्तान के एक नागरिक को केरल के कोट्टायम जिले के चंगनास्सेरी इलाके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी है। मेडिकल वीजा पर भारत आया अहमद नजीर उस्मानी (24) वीजा समाप्त होने के बाद भी देश में रह रहा था।

By AgencyEdited By: Babli KumariWed, 08 Feb 2023 01:27 PM (IST)
अफगान नागरिक को वीजा अवधि समाप्त होने के बाद भी देश में रहने के लिए किया गया गिरफ्तार(प्रतीकात्मक फोटो)

कोट्टायम (केरल), एजेंसी। वैध दस्तावेजों के बिना भारत में रह रहे अफगानिस्तान के एक नागरिक को केरल के कोट्टायम जिले के चंगनास्सेरी इलाके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

मेडिकल वीजा पर भारत आया अहमद नजीर उस्मानी (24) वीजा समाप्त होने के बाद भी देश में रह रहा था। चंगनास्सेरी पुलिस ने मंगलवार को उस्मानी को लईक्कड गांव से गिरफ्तार किया, जहां वह एक होटल में काम कर रहा था।

पुलिस ने कहा कि उस्मानी ने पहले बेंगलुरु और नई दिल्ली के होटलों में भी काम किया था। एक बयान में, कोट्टायम जिला पुलिस प्रमुख ने कहा कि उनके खिलाफ अवैध रूप से रहने और वीजा उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है और उनके खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

पर्याप्त दस्तावेजों के बिना उसे ठहरने के लिए होटल मालिक। उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- गोवा के स्थानीय लोगों ने रूसी थिएटर के आर्टिस्ट को समझा 'काला जादू' करने वाला समूह, नाटक के मंचन को रुकवाया

यह भी पढ़ें- Bengaluru: बेंगलुरु पुलिस ने सोशल मीडिया पर महिलाओं के निजी तस्वीरें साझा करने के खिलाफ जारी की चेतावनी