Move to Jagran APP

Salman Khan: एक्टर सलमान खान और पिता सलीम की सुरक्षा हुई सख्त, कल मिली थी जान से मारने की धमकी

Salman Khan News बालीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता को धमकी भरा एक खत मिला है। खत मिलने के बाद पुलिस ने सलमान और सलीम की सुरक्षा सख्त कर दी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस भी दर्ज किया है।

By Manish NegiEdited By: Published: Mon, 06 Jun 2022 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jun 2022 11:31 AM (IST)
एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम की सुरक्षा सख्त की गई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली, एएनआइ। मशहूर एक्टर सलमान खान (Actor Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार हरकत में आ गई है। महाराष्ट्र के गृह विभाग ने सलमान और उनके पिता की सुरक्षा सख्त कर दी है। एक्टर को धमकी भरा खत मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

सलीम खान को मिला था धमकी भरा खत

खबर के मुताबिक, सलीम खान को 5 जून की सुबह धमकी भरा खत मिला था। पुलिस ने बताया कि ये पत्र बांद्रा बैंडस्टैंड सैरगाह सुबह साढ़े सात बजे से आठ बजे के करीब अपने और सलमान के नाम से मिला। मुंबई पुलिस ने कहा कि बांद्रा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है और आगे की जांच की जा रही है।

सिंगर सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी

सलीम खान ने पुलिस को बताया कि रविवार सुबह बाकी दिनों की तर मार्निंग वाक खत्म करने के एक बेंच पर बैठे थे। सलीम खान के एक बॉडीगार्ड ने बेंच पर लेटर पड़ा हुआ देखा था। धमकी भरे लेटर को भी उन्होंने पुलिस को सौंप दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस चिट्ठी में सलमान खान और सलीम खान को उनका हाल पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई है। अज्ञात शख्स ने चिट्ठी में लिखा, 'सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.