Uksssc Recruitment 2020: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) ने देश भर में फैले कोरोना वायरस महामारी की वजह से जूनियर इंजीनियर, लाइवस्टोक इंस्पेक्टर और डेटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर होने वाला भर्ती प्रक्रिया को रद्द कर दिया गया है। इस संबंध में आयोग ने एक नोटिफिकेशन जारी कर कहा है। इसमें कहा गया है कि विज्ञापन संख्या 23 के तहत जूनियर इंजीनियर 21 जूनियर इंजीनियर सिविल और विज्ञापन संख्या 25 के तहत डाटा एंट्री ऑपरेटर पोस्ट पर होने वाली सभी नियुक्तियों को कैंसिल कर दिया गया है।

इस डायरेक्ट नोटिफिकेशन लिंक पर क्लिक करके पढ़े नोटिफिकेशन  

इन सभी पदों पर आवेदन करने की तिथियां अलग-अलग हैं। इसके तहत 31 मार्च, 2 अप्रैल और 5 अप्रैल है। लेकिन अब इस आवेदन की प्रक्रिया को रोक दिया है।आयोग ने जारी नोटिफिकेशन में कहा है कि कैंड्डीटे्स अनावश्यक रूप से बाहर न निकलें। इसलिए भर्ती प्रक्रिया को फिलहाल रोक दिया है। जल्द ही नया शेड्यूल घोषित किया जाएगा। कैंड्डीटे्स ऑफिशियल वेबसाइट http://sssc.uk.gov.in/" rel="nofollow पर लेटेस्ट अपडेट चेक करते रहें। 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि इस भर्ती प्रक्रिया को रोक दिया गया है। इसके साथ-साथ कई अन्य भर्ती प्रकिया समेत प्रोफेशनल्स परीक्षाएं भी रोक दी गई है। इसके अलावा बोर्ड परीक्षाएं भी टाल दी गई हैं।   

Edited By: Nandini Dubey