नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri: ग्रेजुएट और पोस्ट-ग्रेजुएट के लिए सरकारी नौकरी अपडेट। स्वच्छ भारत मिशन – ग्रामीण और जल जीवन मिशन योजना के क्रियान्वयन के लिए ग्रामीण पेयजल एवं स्वच्छता विभाग (आरडीपीआर), कर्नाटक ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। विभाग द्वारा ऑफिशियल वेबसाइट, rdpr.karnataka.gov.in पर 5 अप्रैल 2021 को जारी भर्ती अधिसूचना के अनुसार आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार वेबसाइट पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 28 अप्रैल 2021 निर्धारित की गयी है।

कैसे करें आवेदन?

उम्मीदवार आरडीपीएर की वेबसाइट पर भर्ती सेक्शन में दिये गये लिंक से या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भर्ती अधिसूचना और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन को मांगे गये डॉक्यूमेंट्स के साथ अंतिम तिथि से पहले इस पते पर जमा कराएं – कमिश्नर, रूरल ड्रिंकिंग वाटर एण्ड सैनिटेशन डिपार्टमेंट, सेकेंड फ्लोर, केएचबी कॉम्पलेक्स, कावेरी भवन, केजी रोड, बेंगलूरू- 560000 (कर्नाटक)।

इस लिंक से करें नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड

ऑफिशियल वेबसाइट लिंक

जानें योग्यता मानदंड

ग्रामीण पेयजल एवं स्वच्छता विभाग (आरडीपीआर) भर्ती 2021 अधिसूचना के अनुसार योग्यता मानदंड पदों के अनुसार अलग-अलग हैं। हालांकि, अधिकतर पदों के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट या पीजी या एमसीए या एमटेक या एमएससी या बीई उत्तीर्ण होना चाहिए।

यह भी पढ़ें - Bank of Baroda Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली 511 मैनेजर की भर्ती, 29 अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन

सैलरी

योग्यता मानदंडों के साथ-साथ पदों के अनुसार सैलरी भी अलग-अलग निधारित हैं। हालांकि, सैलरी 15 हजार रुपये प्रतिमाह से लेकर 1.5 लाख रुपये प्रतिमाह तक है। अधिक जानकारी के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।

यह भी पढ़ें - UPSESSB Recruitment 2021: आवेदन तिथि बढ़ी, अब 21 अप्रैल तक करें 15198 TGT, PGT पदों के लिए आवेदन

यह भी पढ़ें - CCRAS Recruitment 2021: केंद्रीय आयुर्वेद अनुसंधान संस्थान में 23 पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 21 और 22 अप्रैल को

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप