Move to Jagran APP

ONGC Recruitment 2022: असिस्टेंट लीगल एडवाइजर के पदों पर आवेदन की आखिरी तारीक नजदीक, जानें योग्यता सहित पूरी डिटेल्स

ONGC 2022 ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Oil and Natural Gas Corporation Limited ONGC) की ओर से जारी सूचना के मुताबिक इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना होगा कि फाॅर्म को बिना किसी त्रुटि के भरा गया हो।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 02:38 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 02:50 PM (IST)
ONGC Recruitment 2022: असिस्टेंट लीगल एडवाइजर के पदों पर आवेदन की आखिरी तारीक नजदीक, जानें योग्यता सहित पूरी डिटेल्स
ओएनजीसी में असिस्टेंट लीगल एडवाइजर के पदों पर पर भर्तियां चल रही हैं

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। ONGC Assistant Legal Adviser Recruitment 2022: ओएनजीसी में असिस्टेंट लीगल एडवाइजर के पदों पर पर भर्तियां चल रही हैं। ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Oil and Natural Gas Corporation Limited, ONGC) इन पदों के लिए ऑनलाइन प्रक्रिया को 03 अक्टूबर, 2022 को खत्म कर देगा। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ओएनजीसी की ओर से जारी सूचना के अनुसार, इस भर्ती प्रकिया के माध्यम से कुल 14 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों पर आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन में दी गई एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया समेत अन्य जानकारी को ठीक ढंग से चेक कर लें। इसके बाद अप्लाई करें।

loksabha election banner

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

असिस्टेंट लीगल एडवाइजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास 60% अंकों के साथ लॉ (प्रोफेशनल) में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। अधिसूचना के अनुसार, बतौर एडवोकेट तीन सालों से प्रैक्टिकस कर कैंडिडेट्स को प्राथमिकता दी जाएगी। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आयु सीमा की जांच करनी होगी। बता दें कि निर्धारित कुल 14 पदों में से 6 पद अनारक्षित हैं, 3 ओबीसी, 3 एससी और 2 ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए अनारक्षित हैं।

How to Apply ONGC Assistant Legal Adviser Recruitment 2022: ओएनजीसी असिस्टेंट लीगल एडवाइजर के पदों पर ऑनलाइन करें आवेदन

ओएनजीसी असिस्टेंट लीगल एडवाइजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाएं। होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें। इसके बाद, "LLM के लिए CLAT-2022 के माध्यम से Assistant Legal Adviser (E1 स्तर) की भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण" के रूप में प्रदर्शित होने वाले लिंक पर क्लिक करें। अब आपको अपना पंजीकरण करना होगा और आवेदन भरना होगा। इसके बाद, सबमिट करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट आउट लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.