Move to Jagran APP

KV Hisar Cantt Teacher Vacancy 2021: केंद्रीय विद्यालय हिसार छावनी में टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 6 और 7 अप्रैल को

KV Hisar Cantt Teacher Vacancy 2021 केंद्रीय विद्यालय हिसार छावनी गुड़गांव (हरियाणा) में वर्ष 2021-22 के लिए विभिन्न विषयों के ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (टीजीटी) एवं प्राइमरी टीचर (पीआरटी) समेत कई अन्य पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन किया जाना है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 11:05 AM (IST)Updated: Wed, 24 Mar 2021 11:05 AM (IST)
KV Hisar Cantt Teacher Vacancy 2021: केंद्रीय विद्यालय हिसार छावनी में टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 6 और 7 अप्रैल को
आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार 6 और 7 अप्रैल को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। KV Hisar Cantt Gurgaon Teacher Vacancy 2021: केंद्रीय विद्यालय हिसार छावनी गुड़गांव (हरियाणा) में वर्ष 2021-22 के लिए संविदा के आधार पर भर्ती के लिए विभिन्न विषयों के ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (टीजीटी), पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (पीजीटी) एवं प्राइमरी टीचर (पीआरटी) समेत कई अन्य पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन किया जाना है। केवी हिसार छावनी द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार इच्छुक उम्मीदवार पदों के अनुसार 6 अप्रैल और 7 अप्रैल 2021 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को सुबह 9/10 बजे (पदों के अनुसार अलग-अलग) विद्यालय में उपस्थित हो सकते हैं। हालांकि, किसी पद के लिए उम्मीदवारों की संख्या अधिक होने पर लिखित परीक्षा के आधार पर उम्मीदवारों को इंटरव्य के लिए शार्टलिस्ट किया जा सकता है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें - KV Harda Teacher Vacancy 2021: केंद्रीय विद्यालय हरदा में वॉक-इन-इंटरव्यू 27 मार्च को, ऑनलाइन करें आवेदन

वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए निर्देश

केंद्रीय विद्यालय क्रमांक हिसार छावनी गुड़गांव (हरियाणा) द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होने से पहले विभिन्न पदों के लिए निर्धारित योग्यता मानदंडों की जांच कर लेनी चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू में सम्मिलित होने के लिए निर्धारित प्रारूप पर अपने अप्लीकेशन फॉर्म के साथ-साथ मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को साथ 27 मार्च 2021 तक विद्यालय में जमा कराना होगा। उम्मीदवार अप्लीकेशन फॉर्म को केवी हिसार छावनी की ऑफिशियल वेबसाइट, hissarcantt.kvs.ac.in पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

नोटिफिकेशन इस लिंक से डाउनलोड करें

यहां देखें योग्यता मानदंड

अप्लीकेशन फॉर्म इस लिंक से डाउनलोड करें

ऑफिशियल वेबसाइट लिंक

इन पदों के लिए होगा वॉक-इन-इंटरव्यू

  • पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (पीजीटी) –हिंदी, अंग्रेजी, गणित, भौतिक-विज्ञान, जीव-विज्ञान, रसायन विज्ञान, वाणिज्य, अर्थशास्त्र, इतिहास, भूगोल, और राजनीति विज्ञान।
  • ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (टीजीटी) – संस्कृत, अंग्रेजी, हिंदी, सामाजिक विज्ञान, गणित और विज्ञान।
  • प्राइमरी टीचर (पीआरटी)
  • कंप्यूटर अनुदेशक
  • प्रशिक्षक (खेल शिक्षक / योग)
  • चिकित्सक (फिजीशियन)
  • नर्स
  • परामर्शदाता (काउंसलर)

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.