Move to Jagran APP

DRDO CEPTAM 10 A&A 2022: डीआरडीओ में 1061 पदों वाली सेप्टम 10 भर्ती के लिए आवेदन तिथि 9 दिसंबर तक बढ़ी

DRDO CEPTAM 10 AA 2022 डीआरडीओ ने सेप्टम 10 AA भर्ती के अंतर्गत विज्ञापित 1061 पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत पंजीकृत उम्मीदवारों के लिए अप्लीकेशन सबमिट करने की आखिरी तारीख बढ़ाकर 9 दिसंबर तक दी है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Thu, 08 Dec 2022 12:57 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 12:57 PM (IST)
डीआरडीओ सेप्टम 10 A&A 2022 के लिए नए पंजीकरण की तारीख नहीं बढ़ी है।

एजुकेशन डेस्क। DRDO CEPTAM 10 A&A 2022: डीआरडीओ में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) के सेंटर फॉर पर्सनल टैलेंट मैनेजमेंट (सेप्टम) ने एडमिन और एलायड कैडर में 1000 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की तारीखों को बढ़ा दिया है। सेंटर द्वारा बुधवार, 7 दिसंबर को जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के लिए निर्धारित आखिरी तारीख तक पंजीकरण किए उम्मीदवारों के लिए अप्लीकेशन सबमिट करने की अंतिम तिथि 9 दिसंबर तक बढ़ाई जाती है। हालांकि, डीआरडीओ भर्ती के इच्छुक उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि सेप्टम द्वारा नये पंजीकरण के लिए तारीखों का विस्तार नहीं किया गया है, यानि जिन उम्मीदवारों ने पूर्व निर्धारित आखिरी तारीख यानि 7 दिसंबर 2022 की सुबह 10 बजे तक इस भर्ती के लिए पंजीकरण कर लिया है, वे ही अपना अप्लीकेशन अब 9 दिसंबर की शाम 5 बजे तक सबमिट कर सकेंगे।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Air Force Station Kanpur Apprentice 2022: वायु सेना स्टेशन कानपुर में 250 अप्रेंटिस भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित

उम्मीदवारों को इस भर्ती के लिए अप्लीकेशन सबमिशन के दौरान निर्धारित 100 रुपये के शुल्क का भी भुगतान करना होगा, जिसे उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यमों से कर सकेंगे। बता दें कि डीआरडीओ ने एडमिन और एलायड कैडर में जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर (जेटीओ), स्टेनोग्राफर (ग्रेड 1, 2), ऐडमिनिस्ट्रेटिव असिस्टेंट (हिंदी व अंग्रेजी टाइपिंग), स्टोर असिस्टेंट, सिक्यूरिटी असिस्टेंट, व्हीकल ऑपरेटर, फायर इंजन ड्राइवर और फायरमैन के कुल 1061 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना 27 अक्टूबर को जारी की थी। अधिसूचना जारी होने का साथ ही आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो गई थी, जिसकी अंतिम तिथि 7 दिसंबर थी।

इस लिंक से करें अप्लीकेशन सबमिट

डीआरडीओ सेप्टम 10 भर्ती अधिसूचना लिंक

इसके अतिरिक्त, उम्मीदवारों को यह भी ध्यान देना चाहिए कि डीआरडीओ ने सेप्टम 10 A&A के लिए आवेदन हेतु आयु सीमा व अन्य योग्यता के निर्धारित की तिथि (कट-ऑफ डेट) में कोई संशोधन नहीं किया है, यानि आयु सीमा गणना 7 दिसंबर 2022 से ही की जाएगी।

यह भी पढ़ें - Navy Agniveer Recruitment 2022: नौसेना में 1500 अग्निवीरों की भर्ती के लिए आवेदन आज से, ऐसे करें अप्लाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.