Move to Jagran APP

SSC CPO PET Admit Card 2022: दिल्ली पुलिस और CAPFs एसआई फिजिकल के लिए एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डाउनलोड लिंक

SSC CPO PET Admit Card 2022 दिल्ली पुलिस और CAPFs (BSF CISF CRPF ITBP और SSB) में एसआइ के 4300 पदों पर भर्ती की चयन प्रक्रिया के अंतर्गत दूसरे चरण में आयोजित होने वाले पीईटी / पीएससटी के लिए एडमिट कार्ड कर्मचारी चयन आयोग ने 25 जनवरी को जारी किए।

By Rishi SonwalEdited By: Rishi SonwalPublished: Fri, 27 Jan 2023 09:35 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 09:36 PM (IST)
SSC CPO PET Admit Card 2022: दिल्ली पुलिस, सीएपीएफ शारीरिक दक्षता परीक्षा कॉल लेटर आधिकारिक वेबसाइट, ssc-cr.org से डाउनलोड करें।

एजुकेशन डेस्क। SSC CPO PET Admit Card 2022: दिल्ली पुलिस और सीएपीएफ परीक्षा 2022 के लिखित चरण में सफल घोषित उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने दिल्ली पुलिस और विभिन्न केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (BSF, CISF, CRPF, ITBP और SSB) में उप-निरीक्षक (सामान्य ड्यूटी), उप-निरीक्षक (कार्यकारी) महिला/पुरुष भर्ती परीक्षा 2022 के अंतर्गत दूसरे चरण यानि शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) / शारीरिक मानक परीक्षा (पीएसटी) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। आयोग द्वारा एसएससी सीपीओ पीईटी एडमिट कार्ड को विभिन्न रीजन के अनुसार जारी किए गए हैं। इस क्रम में सेंट्रल रीजन द्वारा हॉल टिकट 25 जनवरी 2023 को जारी किए गए, जो कि उत्तर प्रदेश और बिहार के उम्मीदवारों के लिए हैं।

loksabha election banner

SSC CPO PET Admit Card 2022: दिल्ली पुलिस और CAPFs एसआई फिजिकल एडमिट कार्ड डाउनलोड

ऐसे में जिन उम्मीदवारों को एसएससी सेंट्रल रीजन के अंतर्गत पीईटी/पीएसटी के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है या जिन्होंने उत्तर प्रदेश और बिहार में परीक्षा केंद्रों के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक रीजनल वेबसाइट, ssc-cr.org पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से इसे डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए उम्मदवारों को वेबसाइट पर विजिट करने के बाद होम पेज पर ही दिए गए कैंडीडे्टस अलर्ट सेक्शन में एक्टिव सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर उम्मीदवारों को अपनी रजिस्ट्रेशन आइडी और जन्म-तिथि के विवरणों को भरकर सबमिट करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार अपना प्रवेश-पत्र स्क्रीन पर देख सकेंगे, जिसका प्रिंट लेने के बाद इसकी सॉफ्ट कॉपी भी उम्मीदवारों को सेव कर लेनी चाहिए।

दिल्ली पुलिस, CAPFs SI फिजिकल एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक

बता दें कि एसएससी ने दिल्ली पुलिस और विभिन्न सीएपीएफ में सब-इंस्पेक्टर के 4300 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना 10 अगस्त को जारी की थी और आवेदन 30 अगस्त तक आमंत्रित किए गए थे। इसके बाद, पहले चरण में लिखित परीक्षा का आयोजन 9 से 11 नवंबर 2022 तक किया गया था और परिणामों की घोषणा 27 दिसंबर को की गई थी। नतीजों के अंतर्गत शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए पीईटी/पीएसटी का आयोजन 30 जनवरी से 10 फरवरी तक किया जाना है, जिसके लिए एडमिट कार्ड 25 जनवरी 2023 को एसएससी सेंट्रल रीजन द्वारा जारी किए गए।

यह भी पढ़ें - SSC CPO SI Result 2022: घोषित हुए दिल्ली पुलिस और CAPFs में 4300 एसआई भर्ती परीक्षा परिणाम, देखें रोल नंबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.