Move to Jagran APP

DU में दाखिले पर जागरण जोश डॉट कॉम करेगा वेबिनार का आयोजन, स्टूडेंट्स यहां जानें पूरी डिटेल

डीयू की एडमिशन प्रक्रिया के संबंध में जागरणजोश डॉट कॉम (jagranjosh.com) एक वेबिनार का आयोजन करने जा रहा है। इस वेबिनार की थीम ऑल अबाउट डीयू एडमिशन 2020 है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 07:28 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 07:34 AM (IST)
DU में दाखिले पर जागरण जोश डॉट कॉम करेगा वेबिनार का आयोजन, स्टूडेंट्स यहां जानें पूरी डिटेल
DU में दाखिले पर जागरण जोश डॉट कॉम करेगा वेबिनार का आयोजन, स्टूडेंट्स यहां जानें पूरी डिटेल

 DU admission 2020: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने इस साल के लिए दाखिले की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। कोरोना वायरस की वजह से इस बार पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन रहेगी। वहीं डीयू की एडमिशन प्रक्रिया के संबंध में जागरणजोश डॉट कॉम (jagranjosh.com) एक वेबिनार का आयोजन करने जा रहा है। इस वेबिनार की थीम ऑल अबाउट डीयू एडमिशन 2020 है। इसका वेबिनार का आयोजन कल यानी कि 27 जून, शनिवार को शाम 4 बजे किया जाएगा। इस वेबिनार में कई दिल्ली यूनिवर्सिटी के पूर्व ओएसडी एडमिशन प्रोफेसर जीएस टुटेजा और करियर काउंसलर मिस्टर आलोक बंसल इसमें शामिल होंगे। इस सेशन का संचालन जागरणजोश.कॉम के कंटेंट हेड परीक्षित भारद्वाज करेंगे। यह वेबिनार जागरण जोश डॉट कॉम के यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम भी किया जाएगा।

loksabha election banner

इस लिंक पर क्लिक करके आप भी वेबिनार में हिस्सा ले सकते हैं

यह भी पढ़ें: शनिवार को World MSME Day पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ मुकेश मोहन गुप्ता रखेंगे अपने विचार

यह भीपढ़ें: कोरोना काल में फेक न्यूज से कैसे बचें, खुद को कैसे रखें सुरक्षित? विश्वास न्यूज के वेबिनार में जानिए

 

वहीं बता दें कि इस वेबिनार में डीयू में चल रही दाखिले की प्रक्रिया के सभी पहलुओं पर चर्चा होगी। इस दौरान स्टूडेंट्स और पैरेंट्स पैनल के बीच सवाल-जवाब भी होंगे। इस दौरान स्टूडेंट्स के दिमाग में दाखिले के संबंध में जो भी सवाल हैं, वे पैनल से पूछ सकते हैं। इस पैनल के माध्यम से काफी हद तक स्टूडेंट्स को एडमिशन से जुड़ें सवालों के जवाब मिल पाएंगे।

एक दिन में 1 लाख से ज्यादा रजिस्ट्रेशन

वहीं अगर मीडिया रिपोर्ट की माने तो शुरू होने के दो दिन में ही एक लाख से ज्यादा अभ्यर्थियों ने डीयू में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन करा लिया। इसके तहत पहले दिन कुल 25,889 स्टूडेंट्स, दूसरे दिन 78,220 स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन कराया। इनमें से 76,855 रजिस्ट्रेशन्स सिर्फ यूजी/बैचलर कोर्सेस के लिए किये गये हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.