Move to Jagran APP

Pune Car Crash: पुणे कार क्रैश मामले में आरोपी नाबालिग के पिता की मुश्किलें बढ़ीं, अब एक और केस दर्ज

पुणे कार दुर्घटना मामले में नाबालिग आरोपित के पिता विशाल अग्रवाल और दादा सुरेंद्र अग्रवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जिले की पिंपरी चिंचवड़ पुलिस ने नाबालिग आरोपी के पिता और 4 अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 409 (धोखाधड़ी और बेईमानी) के तहत धोखाधड़ी का एक अलग मामला दर्ज किया है। हिंजवड़ी पुलिस स्टेशन में ये मामला दर्ज किया गया है।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Published: Mon, 10 Jun 2024 04:46 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 04:46 PM (IST)
पुणे कार क्रैश मामले में आरोपी नाबालिग के पिता की मुश्किलें बढ़ीं

एनआई, नई दिल्ली। पुणे कार दुर्घटना मामले में नाबालिग आरोपित के पिता विशाल अग्रवाल और दादा सुरेंद्र अग्रवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जिले की पिंपरी चिंचवड़ पुलिस ने नाबालिग आरोपी के पिता और 4 अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 409 (धोखाधड़ी और बेईमानी) के तहत धोखाधड़ी का एक अलग मामला दर्ज किया है।

बता दें कि हिंजवड़ी पुलिस स्टेशन में ये मामला दर्ज किया गया है। हिंजवड़ी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

आरोपित के पिता के खिलाफ दर्ज हैं कई मामले

बता दें कि पुणे पोर्श कार दुर्घटना में एक नाबालिग ने दो इंजीनियरों की हत्या कर दी थी। जिसके बाद आरोपित के पिता विशाल अग्रवाल और दादा सुरेंद्र अग्रवाल के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की थी की। जानकारी के लिए बता दें कि विशाल अग्रवाल और सुरेंद्र अग्रवाल और एक अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी, आपराधिक धमकी और डकैती के आरोप में एक और एफआइआर दर्ज है।

बता दें कि 10 मई को नशे में धुत्त नाबालिग की तरफ से चलाई जा रही तेज रफ्तार पोर्श कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी। जिसके बाद मोटरसाइकिल सवार मध्य प्रदेश के रहने वाले दो आईटी पेशेवरों की मौत हो गई थी।

सामने आए कई मामले

पुणे में लगातार ऐसी दुर्घटनाएं हो रही हैं। एक मामले में एक कार से दोपहिया वाहन की टक्कर हो गई थी। इस हादसे में दोपहिया वाहन ने टक्कर मारकर स्कूटर सवार एक व्यक्ति को मारने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने  उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: मुंबई लैपटॉप पार्ट्स की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़, करोड़ों का जब्त किया गया सामान; मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.