Move to Jagran APP

'प्लीज कांग्रेस को करें दान, अकाउंट नंबर करूंगा साझा', नाना पटोले बोले- सविंधान को खत्म करना चाहती है भाजपा

कांग्रेस पार्टी के बैंक अकाउंट फ्रीज किए जाने को लेकर सियासत थमती नजर नहीं आ रही है। इस मामले में अब महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता नाना पटोले ने बीजेपी पर आरोप लगाया है। नाना पटोले ने कहा कि भाजपा ने लोकतांत्रिक व्यवस्था को नष्ट करने की योजना बनाई है और इसी कारण विपक्ष के बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए हैं।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Published: Sun, 24 Mar 2024 02:18 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2024 02:18 PM (IST)
महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने बीजेपी पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

एएनआई, नागपुर। कांग्रेस पार्टी के बैंक अकाउंट फ्रीज किए जाने पर महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट है कि भाजपा ने लोकतांत्रिक व्यवस्था को नष्ट करने की योजना बनाई है। विपक्ष के बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए हैं।

loksabha election banner

कांग्रेस पार्टी को दान करें- नाना पटोले

नाना पटोले ने कहा कि बीजेपी ने लोकतांत्रिक व्यवस्था को नष्ट करने की योजना बनाई है। विपक्ष के बैंक खाते फ्रीज हैं, इसके पीछे मकसद यह है कि विपक्ष के पास चुनाव लड़ने के लिए पैसा नहीं होना चाहिए। मैं जनता से अपील करता हूं कि वे देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए कांग्रेस पार्टी को पैसे दान करें। हम कांग्रेस उम्मीदवारों के अकाउंट नंबर और आईएफएससी कोड को सार्वजनिक करेंगे।

कांग्रेस ने लगाया बैंक अकाउंट को फ्रीज करने का आरोप

बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने हाल ही में दावा किया था कि उनके बैंक अकाउंट को फ्रीज कर दिया गया है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा था कि भारत के 20 प्रतिशत लोग उनकी पार्टी को वोट देते हैं, लेकिन हम दो रुपए भी देने में सक्षम नहीं है। इसके अलावा सोनिया गांधी ने भी केंद्र सरकार पर सवाल उठाए थे।

यह भी पढ़ें- 'ना जात पर, ना पात पर...' जातिगत जनगणना के मुद्दे पर कांग्रेस नेता ने साधा राहुल गांधी पर निशाना; दिलाई इंदिरा के नारे की याद

यह भी पढ़ें- Congress Accounts Freezed: कांग्रेस ने कहा हमारे बैंक खाते फ्रीज कर लोकतंत्र को किया फ्रीज, SC से रोक हटाने का आग्रह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.