Move to Jagran APP

Maharashtra: दोस्‍तों ने गरबा करने से रोका तो शख्‍स को आया गुस्‍सा, लोहे की छड़ से किए हमले में एक दोस्‍त की मौत

Maharashtra नवी मुंबई के रबाले में एक शख्‍स ने अपने तीन दोस्‍तों को लोहे की छड़ से मारकर इतना जख्‍मी कर दिया है कि एक की मौत हो गई है क्‍योंकि उसे दोस्‍तों ने गरबा करने से रोका था।

By JagranEdited By: Arijita SenPublished: Fri, 30 Sep 2022 11:44 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 11:44 AM (IST)
Maharashtra: दोस्‍तों ने गरबा करने से रोका तो शख्‍स को आया गुस्‍सा, लोहे की छड़ से किए हमले में एक दोस्‍त की मौत
आरोपी जितेंद्र पटवा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई, मिड डे। नवी मुंबई (Navi Mumbai) के रबाले (Rabale) से एक चौंकानेवाली घटना सामने आई है, जिसमें एक शख्‍स ने बेहद ही निर्मम तरीके से अपने एक दोस्‍त की हत्‍या कर दी और दो अन्‍य दोस्‍तों को गहरी चोट पहुंचाई। 27 नवंबर की सुबह हुई इस घटना के बारे में जानकर हर कोई हैरान है क्‍योंकि आरोपी की अपने दोस्‍तों से नाराजगी की वजह यह थी कि शहर में नवरात्रि (Navratri) के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में उसके दोस्‍तों ने उसे गरबा डांस (Garba) करने से रोका था। पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बाद में रबाले की स्‍थानीय पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

सीएम शिंदे ने दी स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों को खुशखबरी, दीवाली बोनस के तौर पर मिलेगी एक महीने की पूरी सैलरी

पटवा का पंडाल में नाचने का था मन

पुलिस के मुताबिक, 26 सितंबर की रात को चार दोस्‍त अभिषेक भालेराव, जितेंद्र पटवा, आकाश जायसवाल और राशिद खान मिले और साथ में मिलकर शराब पी। घर लौटते वक्‍त इनके रास्‍ते एक दुर्गा पूजा का पंडाल आया।पटवा ने इसे देखते ही नाचने का मन बना लिया, लेकिन बाकी के दोस्‍तों ने उसे ऐसा करने से रोका क्‍योंकि सबने शराब पी रखी थी। पटवा इससे नाराज हो गया। बाद में सभी साई नगर इलाके में स्थित घर पहुंचे और सभी सो गए। 

लोहे की छड़ से दोस्‍तों को पीटा

सुबह पटवा जल्‍दी उठ गया। उसे इस दौरान लोहे की एक छड़ मिली और उसने उससे अपने सोते हुए दोस्‍तों पर प्रहार करना शुरू कर दिया। इस हमले में आकाश जायसवाल को गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि बाकी दोस्‍तों को भी गहरी चोटें आईं। खान और भालेराव ने किसी तरह से घर से भागकर अपनी जान बचाई। 

जख्‍मी दोस्‍त ने तोड़ा दम

ये लोग किसी तरह से जायसवाल को अपने साथ भगाने में कामयाब रहे और उसे पास के एक अस्‍पताल में लेकर गए, जहां डाक्‍टरों ने उसे मृत करार दिया। 

पुलिस ने आगे बताया, जैसे ही हमें इसकी सूचना मिली, हम तुंरत आरोपी की तलाश में जुट गए और कुछ ही घंटों में उसे पकड़ लिया।

पटवा के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसके बाकी के दोस्‍त फिलहाल अस्‍पताल में अपना इलाज करा रहे हैं।

Maharashtra: नकली ग्राहक सजकर होटल में पहुंची पुलिस, वेश्‍यावृत्ति में जबरदस्‍ती लाई गईं दो पीड़िताओं को दी नई जिंदगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.