Move to Jagran APP

Ratlam Fire: प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चपेट में आए कई मकान; दमकल की टीम मौके पर मौजूद

रतलाम के डोसीगांव स्थित औद्योगिक क्षेत्र में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लग गई। बुधवार सुबह करीब 600 बजे आग लगी है। जानकारी के अनुसार फैक्ट्री में बड़ी मात्रा में प्लास्टिक से जुड़ा कचरा जमा होने के चलते आग लगी है जिसने कुछ ही देर में पास के मकान को भी चपेट में ले लिया। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चाहिए पाया है।

By Jagran News Edited By: Mohd Faisal Published: Wed, 03 Jan 2024 10:19 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jan 2024 10:19 AM (IST)
Ratlam Fire: प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चपेट में आए कई मकान (फोटो जागरण संवाददाता)

जागरण संवाददाता, रतलाम। रतलाम के डोसीगांव स्थित औद्योगिक क्षेत्र में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लग गई। बुधवार सुबह करीब 6:00 बजे आग लगी है।

loksabha election banner

फैक्ट्री में लगी आग

जानकारी के अनुसार, फैक्ट्री में बड़ी मात्रा में प्लास्टिक से जुड़ा कचरा जमा होने के चलते आग लगी है, जिसने कुछ ही देर में पास के मकान को भी चपेट में ले लिया।

दमकल की टीम ने आग पर पाया काबू

सूचना मिलने पर रतलाम सहित धामनोद, नामली, सैलाना की फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची और आग बुझाना शुरू किया। आप पर काबू पा लिया गया है। हालांकि, प्लास्टिक जलने के कारण पूरे क्षेत्र में धुआं दिखाई दे रहा है। एहतियात के तौर पर लगातार पानी डाला जा रहा है।

फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चाहिए पाया है। बताया जा रहा है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट भी है।

यह भी पढ़ें- MP Accident: 29 सवारियों को ले जा रही बस पलटी, हादसे में 19 लोग घायल; दो लोगों की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें- MP Road Accident: एमपी के गुना में दर्दनाक हादसा, दो बाइकों की टक्कर में तीन लोगों की मौत; चार घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.