Move to Jagran APP

VIDEO: 'तेरा हाथ दर्द करेगा बेटा...' बच्चे को देख खुद को रोक नहीं पाए PM मोदी; बोले- मिल गया आशीर्वाद

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के झाबुआ में प्रधानमंत्री मोदी ( PM Modi) ने जन जातीय महासभा को संबोधित किया। इस दौरान एक प्यारा सा पल कैमरे में कैद हो गया। दरअसल रैली के दौरान एक छोटा सा बच्चा बार-बार पीएम मोदी की तरफ हाथ हिला रहा था जिसे देख पीएम मोदी ने उसे टोका और बच्चे को हाथ न हिलाने को कहा ताकि उसके हाथ में दर्द न हो।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Sun, 11 Feb 2024 06:14 PM (IST)
बच्चे को देख खुद को रोक नहीं पाए PM मोदी (Image: X/@BJP4India)

पीटीआई, झाबुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मध्य प्रदेश के झाबुआ में 7,550 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान जन जातीय महासभा को संबोधित करते हुए एक खुशनुमा पल कैमरे में कैद हुआ।

दरअसल, रैली के दौरान एक छोटा सा बच्चा बार-बार पीएम मोदी की तरफ हाथ हिला रहा था जिसे देख पीएम मोदी ने उसे टोका और बच्चे को हाथ न हिलाने को कहा ताकि उसके हाथ में दर्द न हो।

यहां देखें वीडियो 

इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीएम मोदी एक बच्चे से अपील करते नजर हुए नजर आ रहे है और कह रहे है कि'मुझे तुम्हारा प्यार मिल गया बेटा। कृपया अपना हाथ नीचे कर लें, नहीं तो दर्द होने लगेगा।

पीएम मोदी ने की बच्चे की सराहना

बता दें कि बच्चे को उसके पिता ने पकड़ रखा था और वह बच्चा भीड़ में काफी खुश हो रहा था। पीएम मोदी ने बच्चे के हावभाव की सराहना करते हुए उससे बार-बार कहा कि अगर वह लगातार उसे हाथ हिलाता रहेगा तो उसकी बांह में दर्द होने लगेगा।

यह भी पढ़ें: 'अगर हाथ साफ हैं तो जांच एजेंसी के नोटिस का जवाब दें', CM पिनाराई विजयन की बेटी पर लगे आरोपों पर भाजपा का हमला

यह भी पढ़ें: Supreme Court: आशीष मिश्रा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को होगी सुनवाई, इस मामले में अंतरिम जमानत पर हैं पूर्व मंत्री