Move to Jagran APP

Narsinghpur: दो साल से युवती को परेशान कर रहा था युवक, मौका मिलते ही सिर में दाग दी गोली: CM मोहन यादव से कड़ी कार्रवाई की मांग

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक सनकी युवक ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। ये घटना नरसिंहपुर के गोटेगांव की है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के विरोध में युवती के परिजनों ने शुक्रवार को चक्काजाम किया। लोगों ने आरोपी युवक को फांसी देने की मांग की। साथ ही परिजनों और साहू समाज ने एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Fri, 15 Dec 2023 07:24 PM (IST)Updated: Fri, 15 Dec 2023 07:24 PM (IST)
मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक सनकी युवक ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। (फोटो- जागरण)

डिजिटल डेस्क, नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक सनकी युवक ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। ये घटना नरसिंहपुर के गोटेगांव की है और युवती की उम्र 22 वर्ष है। सनकी युवक पिछले दो वर्षों से युवती के पीछे पड़ा था और उसे परेशान कर रहा था।

loksabha election banner

ट्रेन से उतरकर घर जा रही थी युवती

जानकारी के अनुसार, युवती ट्रेन से उतरकर अपने घर जा रही थी, तभी मौके का फायदा उठाकर युवक ने उसके सिर में गोली दाग दी। गोली लगने के बाद युवती घायल हो गई। आस-पास मौजूद लोगों ने आननफानन में युवती को अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बता दें कि ये घटना बीती रात गोटेगांव थाना के सिंधी कॉलोनी स्थित शीतल धर्मशाला के पास करीब 10 बजे हुई। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपी ने जिससे बंदूक खरीदी थी, उसकी भी गिरफ्तारी हो गई है।

यह भी पढ़ेंः Shivraj Singh: दोपहर में खेत में चलाया ट्रैक्टर, शाम को बहनों को रोता देख खुद भी रो पड़े शिवराज सिंह

जबलपुर में काम करती थी युवती

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवती काजल साहू जबलपुर में काम करती थी। वह जबलपुर से गोटेगांव लौटी थी और अपने घर की ओर पैदल जा रही थी। उसी वक्त 23 वर्षीय आरोपी युवक देवेंद्र पटेल उर्फ डीके ने गोली दाग दी और वह फरार हो गया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

लोगों ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

इस घटना के विरोध में युवती के परिजनों ने शुक्रवार को चक्काजाम किया। लोगों ने आरोपी युवक को फांसी देने की मांग की है। साथ ही परिजनों और साहू समाज ने एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा। उन्होंने आरोपी युवक का मकान ढहाने, कड़ी कार्रवाई और परिजनों को क्षतिपूर्ति देने की मांग की।

यह भी पढ़ेंः अभी रुक जाओ मसूद जी, आपकी गुंडागर्दी को हम... मोहन सरकार के नए आदेश पर कांग्रेस-भाजपा में वाकयुद्ध तेज

दो साल से युवती को परेशान कर रहा था युवक

युवती के परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक दो साल से युवती को परेशान कर रहा था। आरोपी युवक को कई बार समझाया भी गया, लेकिन वह नहीं माना। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी वायरल हो गया है। घटना के बाद इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई।

विधायक ने परिजनों से की मुलाकात

वहीं, घटना के बाद नवनिर्वाचित विधायक महेंद्र नागेश मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों से मुलाकात की और पुलिस अधिकारियों को आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया। विधायक ने इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.