Move to Jagran APP

MP News: राजभवन का घेराव करेगी कांग्रेस, CM शिवराज ने कसा तंज; 'कमलनाथ के ट्विटर की उड़ती रहती है चिड़िया'

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ पर तंज कसा। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि कमलनाथ जी देश के बाहर हों या प्रदेश के बाहर हों लेकिन उनके ट्विटर की चिड़िया सदैव उड़ती रहती है।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaPublished: Sun, 12 Mar 2023 11:21 PM (IST)Updated: Sun, 12 Mar 2023 11:21 PM (IST)
राजभवन का घेराव करेगी कांग्रेस, CM शिवराज ने कसा तंज; 'कमलनाथ के ट्विटर की उड़ती रहती है चिड़िया'

भोपाल, जेएनएन। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी सोमवार को यहां राजभवन का घेराव करने की तैयारी में है। इसको लेकर बकायदा रणनीति बनाई जा रही है। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसा है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि कमलनाथ जी देश के बाहर हों या प्रदेश के बाहर हों, लेकिन उनके ट्विटर की चिड़िया सदैव उड़ती रहती है, जबकि नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के पिछले प्रदर्शनों की तरह इस प्रदर्शन का भी हश्र होगा।

नरोत्तम मिश्रा की नियमित मीडिया ब्रीफिंग के दौरान जब एक पत्रकार ने कांग्रेस के राजभवन घेराव की योजना को लेकर प्रतिक्रिया जाननी चाही, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि मैंने भी सुना है कि कांग्रेस कोई प्रदर्शन/ घेराव करने जा रही है। ट़्विटर, फेसबुक, व्हाट्सएप पर चल रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस आंदोलन को लेकर कितनी गंभीर है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके प्रदेशाध्यक्ष चार दिन से दुबई में बैठकर इसकी तैयारी कर रहे हैं। कांग्रेस के सभी आंदोलनों का जो हश्र हुआ है, इसका भी वही हश्र होगा।

दिग्‍विजय सिंह पर भी नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्‍विजय सिंह विंध्‍य में डेरा डालते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं की नब्‍ज टटोलने में जुटे हैं। इसको लेकर भी नरोत्तम मिश्रा ने चुटकी ली और कहा कि यह मैं नहीं, बल्‍कि दिग्‍विजय सिंह स्‍वयं कह चुके हैं कि वे जहां जाते हैं, वहां कांग्रेस के वोट कट जाते हैं। इससे आप अंदाजा लगाएं कि जिसे यह मालूम हो कि उसके जाने से वोट कटते हैं, फिर भी वह जा रहा है, तो इसका मतलब क्‍या है।

'कमलनाथ के ट्विटर की उड़ती रहती है चिड़िया'

कमलनाथ के विदेश दौरे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज ने भी तंज कसा। उन्‍होंने रविवार को स्‍मार्ट सिटी पार्क में पौधारोपण के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि कमलनाथ जी देश के बाहर हों या प्रदेश के बाहर हों, लेकिन उनके ट्विटर की चिड़िया सदैव उड़ती रहती है। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता भी देश के बाहर जाकर ही ज्यादा बात करते हैं। कौन कहां है और क्या कर रहा है? यह कांग्रेस खुद सोचे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.