Move to Jagran APP

Maihar News: मैहर की पहाड़ी में तीन कंकाल मिलने से सनसनी, पेड़ से लटके मिले शव

मृतक कौन हैं और यहां कैसे पहुंचे उनकी मौत कैसे हुई। इस बारे में अभी कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। घटनास्थल पर पहुंचे मैहर के पुलिस अधीक्षक सुधीर अग्रवाल ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच शुरू करा दी है। अंधेरा हो जाने के कारण मौके पर प्रकाश के इंतजाम किए गए। वहीं शवों को मर्चुरी में भेजा दिया गया है।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Mon, 17 Jun 2024 06:00 AM (IST)
Maihar News: मैहर की पहाड़ी में तीन कंकाल मिलने से सनसनी, पेड़ से लटके मिले शव
मैहर मंदिर की पहाड़ी के पीछे जंगल में मिले तीनों कंकाल। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जेएनएन, मैहर/सतना। मैहर स्थित मां शारदा देवी मंदिर की पहाड़ी के पीछे जंगल के क्षेत्र में रविवार शाम एक महिला और दो पुरुषों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। तीनों के शव एक पेड़ से लटके मिले हैं। मैहर सीएसपी राजीव पाठक ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तो पुरुषों के शव पेड़ से लटक रहे थे, जबकि महिला का शव जमीन पर पड़ा था।

मृतकों ने ठंड के कपड़े पहन रखे थे। पुरुषों के शव पर जैकेट थी वहीं महिला के शव पर शाल मिली है। शव कंकाल में तब्दील हो चुके हैं।

पुलिस हर एंगल से कर रही जांच

मृतक कौन हैं और यहां कैसे पहुंचे, उनकी मौत कैसे हुई। इस बारे में अभी कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। घटनास्थल पर पहुंचे मैहर के पुलिस अधीक्षक सुधीर अग्रवाल ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच शुरू करा दी है। अंधेरा हो जाने के कारण मौके पर प्रकाश के इंतजाम किए जा रहे हैं।

शवों को मर्चुरी में भेजा गया

शवों को मर्चुरी में भेजा गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक सीधी जिले के रहने वाले हो सकते हैं। मृतक मां और उसके बेटे बताए जा रहे हैं। पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस ने पूरे क्षेत्र को सील कर दिया है और मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: MP News: मदरसों के बाद मिशनरी आश्रमों पर राष्ट्रीय बाल आयोग की निगाह, शिक्षा की आड़ में मतांतरण की आशंका