Move to Jagran APP

Bhopal: ईयरफोन लगाकर पटरी पार कर रहा था युवक, हादसे में सॉफ्टवेयर डेवलपर की हुई मौत

भोपाल के (एमपी नगर) महाराणा प्रताप नगर से शाम के वक्त अपने कार्यालय से निकल कर पैदल अपने घर जा रहे 24 साल के साफ्टवेयर डेवलपर का शव सुभाष नगर की रेल पटरी पर शनिवार की सुबह मिला।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Sun, 27 Nov 2022 09:18 AM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 09:18 AM (IST)
Bhopal: ईयरफोन लगाकर पटरी पार कर रहा था युवक, हादसे में सॉफ्टवेयर डेवलपर की हुई मौत
ईयरफोन लगाकर पटरी पार कर रहा था युवक, हादसे में सॉफ्टवेयर डेवलपर की हुई मौत

भोपाल, जागरण डिजिटल डेस्क : ईयर फोन हमारे लिए सुविधाजनक होते हैं तो वहीं इन ईयर फोन के चलते कई लोग हादसे का शिकार भी हो चुके हैं। भोपाल के (एमपी नगर) महाराणा प्रताप नगर से शाम के वक्त अपने कार्यालय से निकल कर पैदल अपने घर जा रहे 24 साल के साफ्टवेयर डेवलपर का शव सुभाष नगर की रेल पटरी पर शनिवार की सुबह मिला।

loksabha election banner

बता दें कि शव के पास से ही उसका मोबाइल और ईयर फोन पड़े मिले। शुरूआती जांच की बाद पुलिस को लग रहा है कि युवक ईयर फोन पर बात करता हुआ जा रहा होगा और ट्रेन की आवाज न सुनाई देने के कारण हादसे का शिकार हो गया। पुलिस ने बताया कि जिस जगह पर शव बरामद हुआ है उसके आगे एक मोड़ है। जहां से स्पष्ट देख पाना मुशकिल होता है। पुलिस ने कहा कि इस जगह पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं।

ऑफिस से तो निकला लेकिन घर नहीं पहुंचा 

एमपी नगर थाना पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की पहचान घनश्याम पुत्र रघुवीर पटेल के रूप में हुई है। मृतक युवक सागर जिले का रहने वाला है, जो भोपाल के सुभाष नगर में किराए के कमरे में रहता था। घनश्याम भोपाल के एमपी नगर के एक कोम्प्लेक्स में एमपी आनलाइन में साफ्टवेयर डेवलपर था। पुलिस ने बताया कि मृतक रोज अपने ऑफिस पैदल ही आता-जाता था। वह शुक्रवार की शाम घर जाने के लिए ऑफिस से तो निकला लेकिन घर पहुंच नहीं पाया। घनश्याम के बड़े भाई ने भी उसे शाम को कॉल किया था, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। जब शनिवार सुबह उसका फोन बंद आने लगा तो परिवार वालों ने भोपाल में रह रही उसकी एक चचेरी बहन को सूचना दी।

रात भर पटरियों पर पड़ी रही लाश

चचेरी बहन आरती शनिवार को सुबह एमपी नगर थाने पहुंची और अपने भाई के लापता होने की बात पुलिस को बताई। पुलिस ने आरती से घनश्याम का नंबर लिया और फोन करने का प्रयास किया, लेकिन फोन बंद बता रहा था। वहीं शनिवार सुबह लगभग 11 बजे आओबी के पास रेल लाइन के पास किसी युवक के शव मिलने की सूचना मिली। जांच में पता चला कि मृतक युवक घनश्याम ही है। बता दें कि घनश्याम के पिता किसानी करते हैं। वह दो भाइयों में सबसे छोटा था। पुलिस ने बताया कि घनश्याम के जिस्म पर ट्रेन से टक्कर लगने के निशान भी हैं। पुलिस ने शुरुआती जांच में फिलहाल इसे हादसा बताया है, आगे की जांच पुलिस कर रही है।

Umaria: बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के पनपथा कोर में बाघ से लड़ते समय मादा तेंदुएं की हुई मौत, नहीं मिला शव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.