Move to Jagran APP

Madhya Pradesh:'हम सभी राज्य की बेहतरी के लिए काम करेंगे', मध्य प्रदेश के सांसदों से मुलाकात के बाद बोले CM मोहन यादव

उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा दिल्ली में गुरुवार को मध्य प्रदेश के सांसदों के साथ बैठक हुई। मुझे खुशी है कि मुझे उन सभी से मिलने का मौका मिला। चुनाव के बाद यह पहली ऐसी बैठक थी। हम सभी मध्य प्रदेश की बेहतरी के लिए काम करेंगे। मुझे उम्मीद है कि चुनाव के बाद पीएम मोदी के नेतृत्व में सभी सांसद एक बार फिर जीतेंगे।

By Jagran News Edited By: Siddharth ChaurasiyaPublished: Fri, 22 Dec 2023 08:21 AM (IST)Updated: Fri, 22 Dec 2023 08:21 AM (IST)
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गुरुवार को दिल्ली में प्रदेश के सभी सांसदों से मुलाकात की

एएनआई, नई दिल्ली/भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गुरुवार को दिल्ली में प्रदेश के सभी सांसदों से मुलाकात की और कहा कि सभी राज्य की बेहतरी के लिए काम करेंगे। उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, "दिल्ली में गुरुवार को मध्य प्रदेश के सांसदों के साथ बैठक हुई। मुझे खुशी है कि मुझे उन सभी से मिलने का मौका मिला। चुनाव के बाद यह पहली ऐसी बैठक थी। हम सभी मध्य प्रदेश की बेहतरी के लिए काम करेंगे। मुझे उम्मीद है कि चुनाव के बाद पीएम मोदी के नेतृत्व में सभी सांसद एक बार फिर जीतेंगे।"

loksabha election banner

इस बीच कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को दिल्ली में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से मुलाकात की। बैठक के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा कि जनता ने मध्य प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री मोहन यादव को मौका दिया है और उन्हें अपने वादों पर खरा उतरना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Madhya Pradesh: खुले में मांस-मछली की नहीं होगी बिक्री, मोहन यादव सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में हुए यह फैसले

दिग्विजय सिंह ने एएनआई से कहा, "लोगों ने उन्हें (मोहन यादव) मौका दिया है। उन्हें अपने वादे पूरे करने चाहिए। मैं मध्य प्रदेश के विकास के लिए हमेशा सहयोग करूंगा।" इससे पहले, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को भोपाल में आश्रय गृहों का जायजा लिया और कहा कि यह सुनिश्चित करना हम सभी की जिम्मेदारी है कि रैन बसेरों में रहने वाले लोगों को किसी भी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े।

एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, "ठंड बढ़ रही है। ऐसे में आज मैंने रैन बसेरों में रह रहे मरीजों, उनके परिवारों और नागरिकों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। यह हम सभी की जिम्मेदारी है यह सुनिश्चित करें कि रैन बसेरों में रहने वाले लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े, इसके लिए आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।”

यह भी पढ़ें: Madhya Pradesh: क्या मोहन राज में बंद होगी लाडली लक्ष्मी योजना? विधानसभा में मुख्यमंत्री ने दिया यह बड़ा बयान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.