Move to Jagran APP

MP की मंत्री उषा ठाकुर बोली- दुष्‍कर्म करने वालों को चौराहे पर फांसी दो, शव को चील-कौवे नोंचकर खाएं

कैबिनेट मंत्री व महू विधानसभा विधायक उषा ठाकुर (Usha Thakur) ने कोदरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दुष्‍कर्म करने वालों को चौराहे पर फांसी से लटका दो उनके शव को चील कौवे नोंचकर खा जाएं।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapPublished: Tue, 15 Nov 2022 09:38 AM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2022 09:38 AM (IST)
MP की मंत्री उषा ठाकुर बोली- दुष्‍कर्म करने वालों को चौराहे पर फांसी दो, शव को चील-कौवे नोंचकर खाएं
उषा ठाकुर अपने एक और बयान से सुर्खियों में आ गई हैं।

महू, जागरण आनलाइन डेस्‍क। कैबिनेट मंत्री व महू विधानसभा विधायक उषा ठाकुर (Cabinet Minister and Mhow Assembly MLA Usha Thakur)अपने एक और बयान से सुर्खियों में आ गई हैं। कोदरिया (Kodariya) में होने वाली रंगोली प्रतियोगिता के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए उषा ठाकुर ने कहा कि राज्‍य में दुष्‍कर्म की घटनाओं को लेकर हस्ताक्षर अभियान (signature campaign) चलाना चाहिए।

loksabha election banner

दुष्‍कर्म करने वालों को चौराहे पर फांसी दे उनका शव चील और कौवे के खाने के लिए लटका देना चाहिए। जब उनको इस हालत में लोग देखेंगे तो किसी भी बहन बेटी को छूने की हिम्‍मत नहीं होगी।

हस्‍ताक्षर अभियान शुरू किया जाए

विधायक उषा ठाकुर ने दुष्‍कर्मियों को ऐसी सजा दिलाने के लिए हस्ताक्षर अभियान (signature campaign) शुरू करने की बात कही है। उनका कहना है कि इस अभियान में हर बेटी और मां अपने पत्र में अपना नाम, घर का पता, वोटर नंबर व मोबाइल नंबर लिख साइन करेगी।

अपराध समाज में और फांसी एंकात में क्‍यों?  

उषा ठाकुर ने कहा माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh Chauhan) लोग जी अपराध तो समाज में रहते हुए करते हैं और परंतु उन्‍हें फांसी एकांत में दे दी जाती है। इसलिए ऐसे गुनाह करने वालों के मन में किसी प्रकार का डर नहीं है। उनकी सजा ये ही कि उन्‍हें चौराहे पर फांसी दी जाए और उनका अंतिम संस्‍कार न किया जाए। ऐसे नर पिशाचों के लिए का क्‍या कोई मानवाधिकार हो सकता है।

यह भी पढ़ें -

Khandwa News: बेटी को जन्‍म देने पर मोनिका पर टूटा दुखों का पहाड़, पीठ पर लात मार घर से निकाला

सांसद सुप्रिया सुले पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी का मामला, महिला प्रतिनिधि मंडल ने की राज्‍यपाल से मुलाकात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.