Move to Jagran APP

सांसद सुप्रिया सुले पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी का मामला, महिला प्रतिनिधि मंडल ने की राज्‍यपाल से मुलाकात

सांसद सुप्रिया सुले ( MP Supriya Sule) के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में महिला प्रतिनिधिमंडल ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी (Bhagat Singh Koshyari) से मुलाकात की। समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) ने कहा महिलाओं का अपमान बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा।

By AgencyEdited By: Babita KashyapPublished: Mon, 14 Nov 2022 01:46 PM (IST)Updated: Mon, 14 Nov 2022 01:46 PM (IST)
सांसद सुप्रिया सुले के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में महिला प्रतिनिधिमंडल ने राज्‍यपाल से मुलाकात की

मुंबई, एजेंसी। राकांपा (NCP) सांसद सुप्रिया सुले ( MP Supriya Sule) के खिलाफ राज्य मंत्री अब्दुल सत्तार ( Abdul Sattar) की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद शिवसेना (उद्धव गुट), राकांपा और समाजवादी पार्टी समेत अन्य समान विचारधारा वाले दलों के नेताओं के एक महिला प्रतिनिधिमंडल ने आज (सोमवार) महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी (Bhagat Singh Koshyari) से मुलाकात की।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्‍चन (Samajwadi Party MP Jaya Bachchan) ने कहा इस मामले में हमने राज्‍यपाल कोश्‍यारी से मुलाकात की और अब हम जल्‍द ही राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु (President Draupadi Murmu) से भी मुलाकात करेंगे। महिलाओं का अपमान बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा। राजनेताओं समेत कोई भी व्‍यक्ति जो महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी करता है उसे बाहर कर देना चाहिए।

इसे लेकर सपा सांसद जया बच्‍चन ने आगे कहा कि महिलाओं के खिलाफ ऐसे अपमानजनक बयान देने वालों को एक मिसाल कायम करते हुए बाहर किया जाना चाहिए।

मंत्री अब्दुल सत्तार मांग चुके हैं माफी

बता दें कि मंत्री अब्दुल सत्तार के आपत्तिजनक बयान के बाद एनसीपी कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह तोड़फोड़ कर विरोध प्रदर्शन किया था। अब्‍दुल सत्‍तर के घर के बाहर भी प्रदर्शन और पथराव किया गया था। हालांकि आलोचनाओं के बाद अब्‍दुल सत्‍तार ने माफी भी मांगते हुए कहा कि यदि उनकी टिप्‍पणी से किसी को ठेस पहुंची हो तो इसके लिए उन्‍हें खेद है।

आदित्‍य ठाकरे ने क्‍या कहा

ज्ञात हो कि एकनाथ शिंदे गुट में शामिल मंत्री अब्‍दुल सत्‍तार महाराष्ट्र में कृषि मंत्री हैं। शिवसेना नेता आदित्‍य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने इससे पहले कहा था कि राज्‍य के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को एनसीपी नेता सुप्रिया सुले पर अब्दुल सत्तार की टिप्‍पणियों की जिम्‍मेदारी लेनी चाहिए।

वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग से भी इस मामले में हस्‍तक्षेप की मांग की थी। बता दें कि अब्‍दुल सत्‍तार के घर पर पथराव करने व नारेबाजी के मामले में 22 लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें -

NCP नेता जितेंद्र आव्‍हाड़ का आरोप, पुलिस ने 72 घंटे में मेरे खिलाफ दर्ज किए दो झूठे केस

Chhattisgarh: 130 फीट लंबी कागज की रेल भेंट कर कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन, एक साल में 2600 ट्रेनें हुईं रद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.