Move to Jagran APP

अभिनेत्री ऋचा चड्डा के खिलाफ दर्ज हो FIR, नरोत्तम मिश्रा बोले- ये सेना है, सिनेमा नहीं

मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने सेना के खिलाफ विवादित पोस्‍ट पर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफा प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि अभिनेत्री को सेना का सम्‍मान करना चाहिए।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapPublished: Sat, 26 Nov 2022 01:14 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 01:14 PM (IST)
अभिनेत्री ऋचा चड्डा के खिलाफ दर्ज हो FIR, नरोत्तम मिश्रा बोले- ये सेना है, सिनेमा नहीं
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) के खिलाफ दिया FIR का निर्देश

भोपाल, जागरण आनलाइन डेस्‍क। सेना के खिलाफ दिए गए बयान के मामले में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) के खिलाफ राज्‍य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। उन्‍होंने कहा कि अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ जो शिकायत मिली है उसकी जांच करने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। अभिनेत्री को सेना का सम्‍मान करना चाहिए, ये सेना है सिनेमा नहीं है।

loksabha election banner

सेना का सम्‍मान करना सीखो

मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री मिश्रा का कहना है कि अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के सेना को लेकर दिए गए बयान से देश के राष्ट्र भक्तों को ठेस पहुंची है। मैं बताना चाहूंगा ऋचा जी, वो सेना है, सिनेमा नहीं। कभी माइनस 30 डिग्री और कभी 45 डिग्री में रहने की कोशिश करें, कभी हीट स्ट्रोक के बीच 45 डिग्री तापमान में काम करें, तो आप सेना के श्रम और बलिदान को समझ पाएंगे।

रील लाइफ और रियल लाइफ में फर्क होता है कि आर्मी कोई सिनेमा नहीं है जो मुंह उठाकर कुछ भी कह दिया। ऋचा जी को सेना का सम्मान करना सीखना चाहिए।

ऋचा की टुकड़े-टुकड़े मानसिकता से दुनिया वाकिफ

गृह मंत्री का कहना है कि ऋचा चड्ढा के बयान से देशभक्तों को ठेस पहुंची है। वैसे भी एक्ट्रेस ऋचा की टुकड़े-टुकड़े मानसिकता से दुनिया वाकिफ है। बेटी श्रद्धा के 35 टुकड़े हो गए लेकिन उनके मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला।

लेकिन जहां देश और सेना के खिलाफ बोलने की जरूरत होती है, वह सबसे आगे नजर आती हैं। ठीक ही कहा गया है कि जैसा खाए अन्न वैसा हो मन। वह जिन लोगों के साथ है, उनकी मानसिकता को टुकड़े-टुकड़े वाली ही है।

विवादित पोस्ट से मचा बवाल

मिश्रा ने कहा कि सेना के खिलाफ ऋचा चड्ढा के बयान की शिकायत मिली है। हम भी इस मामले को लेकर गंभीर हैं। शिकायत की जांच की जा रही है। इस मामले में कानूनी राय लेने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

बता दें कि ऋचा चड्ढा ने पीओके को लेकर सेना के बयान पर गलवान का जिक्र करते हुए ट्विटर पर विवादित पोस्ट किया था, इसके बाद ही बवाल हो गया है।

यह भी पढ़ें -

उदयपुर के जगदीश मंदिर के पुजारी को हत्या की धमकी, दुबई और पश्चिम बंगाल से आए चार फोन

मुंबई 26/11 आतंकी घटना में मार्कोस कमांडो हिम्‍मत राव ने बचायी थी 175 लोगों की जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.