Move to Jagran APP

Bhilai Crime News: काले रंग का ताना देने वाले पति की हत्‍या, आक्रोशित पत्‍नी ने किए ताबड़तोड़ वार; गुप्‍तांग भी काटा

Bhilai News छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में पति के तानों से परेशान होकर एक पत्‍नी ने उसकी हत्‍या कर दी। महिला ने उस पर टंगिया से ताबड़तोड़ वार किए और उसका गुप्‍तांग भी काट डाला। महिला का पति उसे काले रंग का ताना देता था।

By JagranEdited By: Babita KashyapPublished: Tue, 27 Sep 2022 08:39 AM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 08:41 AM (IST)
Bhilai Crime News: काले रंग का ताना देने वाले पति की हत्‍या, आक्रोशित पत्‍नी ने किए ताबड़तोड़ वार; गुप्‍तांग भी काटा
पति के तानों से परेशान संगीता सोनवानी ने उसकी हत्‍या कर दी

 भिलाई, जागरण आनलाइन डेस्‍क। पति की बेरहमी से हत्या करने वाली महिला को घटना के घंटों बाद अमलेश्वर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति हमेशा उसके रंग को लेकर उसे गालियां देता था। उसे काली कहता था। वह उसके साथ मारपीट करता था और घर से निकाल देने की धमकी देता था। इससे वह इतनी तंग आ चुकी थी।

loksabha election banner

आक्रोशित पत्‍नी ने कर दी हत्‍या 

महिला का पति रविवार रात उससे मारपीट करने लगा और उसे काले रंग का ताना देते हुए घर से बाहर निकालने का प्रयास करने लगा। पति की इस हरकत से महिला गुस्से में आ गई और टंगिया से वार किया जिससे उसकी मौत हो गई। महिला इतने गुस्‍से में थी की उसने पति का गुप्तांग भी काट दिया।

घटना के बाद उसने हत्या में इस्तेमाल किए गए टंगिया को आंगन के कुएं में फेंक दिया और खून के धब्‍बे लगी अपनी साड़ी को पलंग के नीचे छिपा दिया। पुलिस ने महिला के इशारे पर हत्या में प्रयुक्त टंगिया और साड़ी को जब्त कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह 6.30 बजे डायल 112 पर सूचना मिली कि ग्राम कापसी (झेट) के सतनामी पारा में अनंत सोनवानी (40) की हत्या कर दी गई है। उसका खून से लथपथ शरीर उसके कमरे में पड़ा था। उसका गुप्तांग भी कटा हुआ था।

पुलिस को पत्‍नी पर हुआ शक 

सूचना मिलते ही अमलेश्वर पुलिस मौके पर पहुंची तो उसकी बेटी और पत्नी संगीता सोनवानी उसके शव के पास ही थी। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया और घटना को देख परिवार के किसी व्यक्ति की हत्या की आशंका जाहिर की। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो उसकी पत्नी संगीता सोनवानी पर शक हुआ। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

काली-काली कहकर बुलाता था

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित महिला का पति अनंत सोनवानी हमेशा उसके रंग को लेकर ताना मारता था और उसे काली-काली कहकर बुलाता था। जिससे वह काफी परेशान रहने लगी थी। इसके साथ ही आरोपित उसे अक्सर पीटता था और घर से निकलने को कहता था।

रविवार की रात भी अनंत सोनवानी ने आरोपी संगीता सोनवानी के साथ मारपीट की और उसे घर से निकालना शुरू कर दिया। इससे नाराज होकर संगीता ने टंगिया से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित महिला संगीता सोनवानी के खिलाफ हत्या और सबूत छिपाने की धाराओं के तहत कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें-

Shardiya Navratri 2022: नवरात्र के साथ ही रियल स्‍टेट कारोबार में उछाल, रजिस्ट्री करवाने की मची होड़

Navratri 2nd Day: मां ब्रह्मचारिणी को जरूर लगाएं मिश्री का भोग, पूजा करते समय इन बातों का भी रखें ध्‍यान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.