दारीभिटा स्कूल के प्रधानाध्यापक व सहायक प्रधान शिक्षक निलंबित

जागरण संवाददाता, उत्तर दिनाजपुर : पश्चिम बंगाल राज्य शिक्षा विभाग की ओर से शुक्रवार को दारीभ्ि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Nov 2018 08:41 PM (IST) Updated:Fri, 02 Nov 2018 08:41 PM (IST)
दारीभिटा स्कूल के प्रधानाध्यापक व सहायक प्रधान शिक्षक निलंबित
दारीभिटा स्कूल के प्रधानाध्यापक व सहायक प्रधान शिक्षक निलंबित

जागरण संवाददाता, उत्तर दिनाजपुर : पश्चिम बंगाल राज्य शिक्षा विभाग की ओर से शुक्रवार को दारीभिटा स्कूल के प्रधान शिक्षक अभिजीत कुंडू और सहायक प्रधान शिक्षक नुरुल हुदा को निलंबित किया गया। दोनों के निलंबित होने से छात्रों को और संशय हो गया है कि यह स्कूल खुलेगा या नहीं।

निलंबन को लेकर आंदोलनकारी काफी खुश है। इलाके के लोगो का कहना है कि अब प्रमाण हो गया कि इन काड में उन दोनों शिक्षक और स्कूल सचालन कमिटी के कुछ सदस्यों का भी हाथ था।

मृतक छात्र राजेश के पिता ने बताया कि निलंबित उन शिक्षकों से पूछताछ करने पर सब बातों का खुलासा हो जाएगा। इस निलंबन में भी हमें साजिश नजर आ रही है। घटना के इतने दिनों बाद उनकों निलंबित करना बताया कि उन्हें एक तरह से सुरक्षा देना है। जो भी हम लोग सीबीआइ जांच की मांग को लेकर अडिग है।

इस्लामपुर के तृणमूल विधायक कन्हैया लाल अग्रवाल का मानना है कि इससे अब स्कूल खुलवाने में आसानी होगी। उन्होंने कहा कि शिक्षक बहाली को लेकर स्कूल के प्रधानाध्यापक व सहायक प्रधान शिक्षक की भूमिकाओं को लेकर सभी के मन में संदेह।

विलंब से निलंबन के संबंध में पूछे जाने पर विधायक ने बताया कि सभी की एक प्रक्रिया होती है। भाजपा के मंडल कमेटी के अध्यक्ष समरूप मंडल ने बताया कि इतना देरी से निलंबन से इस मामले में राजनीति की गंध राजनीतिक साजिश की गंध आ रही है।

chat bot
आपका साथी