अजब-गजब : सोशल मीडिया में आने के बाद चर्चा में आया विज्ञापन, लिखा-'ऐसी दुल्हन चाहिए जिसे सोशल मीडिया की ना हो लत'

गजब डिमांड-माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस तरह के विज्ञापन को लेकर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं। सोशल मीडिया की दीवानी नहीं होने वाली दुल्हन की मांग ने कई लोगों को हैरत में डाला। कुछ ट्विटर यूजर्स ने कहा कि क्या यह विज्ञापन मजाक है? कुछ लोगों ने भावी दूल्हे को शुभकामनाएं दीं।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 05 Oct 2020 08:50 PM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2020 08:50 PM (IST)
अजब-गजब : सोशल मीडिया में आने के बाद चर्चा में आया विज्ञापन, लिखा-'ऐसी दुल्हन चाहिए जिसे सोशल मीडिया की ना हो लत'
देश में शादी करने वाले उम्र में ज्यादातर लोग फेसबुक, इंस्टाग्राम या ट्विटर का उपयोग कर रहे हैं।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल के हुगली जिले के एक शख्स को पत्नी के रूप में एक ऐसी लड़की की तलाश है जो सोशल मीडिया की लती या आदी ना हो। एक शख्स ने ऐसी दुल्हन के लिए अखबार में विज्ञापन दिया है जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। यह विज्ञापन अपनी अनोखी मांग की वजह से चर्चा में है। इस विज्ञापन को बंगाल के हुगली जिले के गोघाट थाना इलाके के एक गांव कामारपुकुर के एक 37 वर्षीय वकील ने अखबार में प्रकाशित करवाया है। 

टि्वटर पर विज्ञापन-मैच मेकिंग के मापदंड अब बदल रहे 

इस विज्ञापन की तस्वीर को आइएएस अधिकारी नितिन सांगवान द्वारा ट्विटर पर साझा कई गई। उन्होंने इसे पोस्ट करते हुए लिखा कि मैच मेकिंग के मापदंड अब बदल रहे हैं। 

विज्ञापन-दहेज की मांग नहीं, सुंदर व पतली दुल्हन मिले

विज्ञापन में एक भावी दुल्हन की तलाश में बंगाल के हुगली जिले के गोघाट थाना इलाके के एक गांव कामारपुकुर के एक शख्स अपनी उम्र, व्यवसाय, घर का पता लिखने के बाद लिखा है कि दहेज की कोई मांग नहीं, सुंदर, लंबी, पतली दुल्हन चाहिए। 

ज्यादातर लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का करते प्रयोग

दुल्हन को सोशल मीडिया का लती नहीं होना चाहिए। इस समय या इस उम्र में यह मांग इसलिए भी असामान्य है क्योंकि ज्यादातर लोग कम से कम एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग जरूर करते हैं।

ट्विटर पर विज्ञापन को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस विज्ञापन को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई हैं। सोशल मीडिया की दीवानी नहीं होने वाली दुल्हन की मांग ने कई लोगों को हैरत में डाल दिया है। देश में शादी करने वाले उम्र में ज्यादातर लोग फेसबुक, इंस्टाग्राम या ट्विटर का उपयोग कर रहे हैं।

कुछ ट्विटर यूजर्स ने कहा कि क्या यह विज्ञापन मजाक है? कुछ लोगों ने अपनी अवास्तविक मांग वाले भावी दूल्हे को शुभकामनाएं दीं। 

chat bot
आपका साथी